हरियाणाः गुरुग्राम में दुष्कर्म आरोपी कूड़े की गाड़ी में छिपकर जेल से हुआ फरार

कैदी के भागने के पीछे जो जानकारी सामने आ रही है उसके मुताबिक, वह कूड़े की गाड़ी में छिपकर जेल से फरार हुआ है। कैदी अमित सप्ताह भर पहले ही जेल में आया था।

By JP YadavEdited By: Publish:Sat, 22 Sep 2018 10:57 AM (IST) Updated:Sat, 22 Sep 2018 02:26 PM (IST)
हरियाणाः गुरुग्राम में दुष्कर्म आरोपी कूड़े की गाड़ी में छिपकर जेल से हुआ फरार
हरियाणाः गुरुग्राम में दुष्कर्म आरोपी कूड़े की गाड़ी में छिपकर जेल से हुआ फरार

नई दिल्ली/गुरुग्राम (जेएनएन)। हरियाणा के रेवाड़ी में छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म का मामला थमा भी नहीं था कि अब एक दुष्कर्म आरोपी के जेल से फरार होने का मामला सामने आया है। कैदी द्वारा दी गई यह दुस्साहिक घटना दिल्ली से सटे गुरुग्राम के भोंडसी जेल की है। सूत्रों के मुताबिक, जेल से फरार कैदी का नाम अमित है और वह उत्तर प्रदेश का रहने वाला है। मामले की गंभीरता के मद्देनजर 6 जेल कर्मियों के खिलाफ भोंडसी थाने में मामला दर्ज कर उन्हें निलंबित करने की सिफारिश जेलर की ओर से की गई है। बैरक नंबर 3 में बंद था।

कूड़े की गाड़ी में छिपकर हुआ फरार

कैदी अमित के भागने के पीछे जो जानकारी सामने आ रही है उसके मुताबिक, वह कूड़े की गाड़ी में छिपकर जेल से फरार हुआ है। बताया जा रहा है कि कैदी अमित सप्ताह भर पहले ही (15 सितंबर) भोंडसी जेल आया था और आने के दिन से ही भागने की फिराक में था।

21 सितंबर की दोपहर हुआ फरार

सूत्रों की मानें तो अमित ने पहले ही फरारी की योजना बना ली थी और उसे मौका मिला शुक्रवार (21 सितंबर) की दोपहर को। बताया जा रहा है कि वह कूड़ा ले जाने के दौरान अमित मौका देखकर कूड़े की गाड़ी में छिप गया। हैरान करने वाली बात यह है कि फरारी के दौरान किसी की नजर गाड़ी में छिपे कैदी अमित पर नहीं पड़ी। 

अमित दुष्कर्म का आरोपी, भोंडसी थाने में मामला दर्ज 

अमित दुष्कर्म के एक मामले में आरोपी है। उस पर गुरुग्राम के सेक्टर-37 थाने में महिला से दुष्कर्म का मामला दर्ज हुआ था। इसके साथ ही उस पर अनुसूचित जाति-जनजाति (SC/ST) एक्ट के तहत भी मामला दर्ज है। 

यह भी जानकारी सामने आ रही है कि विचाराधीन कैदी अमित गांव पूर्वा मोहकाम, तहसील विधूना जिला औरेया( यूपी ) का रहने वाला है। 

यह भी पढ़ेंः रेवाड़ी सामूहिक दुष्कर्म में नया मोड़, मुख्य आरोपी की पत्नी ने दिया हैरान करने वाला बयान

chat bot
आपका साथी