एकतरफा प्यार में क्रिकेट के बैट से ली थी छात्रा की जान, पुलिस की गिरफ्त में आरोपित

सेक्टर-3 में घर में ही 17 मई को एक छात्रा की हत्या मामले में पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

By Mangal YadavEdited By: Publish:Mon, 20 May 2019 06:25 PM (IST) Updated:Mon, 20 May 2019 06:43 PM (IST)
एकतरफा प्यार में क्रिकेट के बैट से ली थी छात्रा की जान, पुलिस की गिरफ्त में आरोपित
एकतरफा प्यार में क्रिकेट के बैट से ली थी छात्रा की जान, पुलिस की गिरफ्त में आरोपित

फरीदाबाद, जेएनएन। घर में घुसकर क्रिकेट के बैट से छात्रा की हत्या करने के मामले में पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपित को रविवार रात रेवाड़ी से गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार आकाश छात्रा के एकतरफा प्यार करता था। घटना वाले दिन घर की रेकी करने के बाद आकाश ने वारदात को अंजाम दिया था। जांच में पता चला है कि उसने छात्रा को पिस्टल के बल पर बंधक बनाकर दुष्कर्म की कोशिश भी की थी।

जब छात्रा ने आरोपित को पहचान लिया तब उसने घर में रखे क्रिकेट बैट से उसकी हत्या कर दी। चाकू से भी छात्रा पर वार किए। सोमवार को पुलिस ने आकाश को कोर्ट में पेश किया जिसके बाद उसे तीन दिन की रिमांड पर लेकर पूछताछ की जा रही है।

इससे पहले छात्रा की क्रिकेट बैट से हत्या के मामले में पुलिस ने आरोपित की पहचान की थी। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक शक के दायरे में आया आरोपित इसी सेक्टर का रहने वाला है। उसका परिवार यहां किराए पर रहता है। वारदात के बाद से पूरा परिवार ताला लगाकर फरार गया था।

पुलिस के मुताबिक आरोपित का पिता बदरपुर बॉर्डर क्षेत्र में शराब का अहाता चलाता है। ये दो भाई है, इनमें से छोटे भाई ने वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस का कहना है कि हत्या का कारण आरोपित के पकड़ में आने के बाद स्पष्ट हो पाएगा। अनुमान है कि आरोपित पहले से छात्रा को जानता था। पुलिस अधिकारियों ने बताया है कि शक के दायरे में आया युवक न तो छात्रा के साथ कोचिंग सेंटर में और न ही स्कूल में पढ़ा है। फिलहाल भी वह कहीं पढ़ाई नहीं कर रहा है।

बता दें कि सेक्टर-3 में 17 मई को अपने घर में मौजूद अकेली छात्रा की बेरहमी से हत्या हुई थी। छात्रा के शिक्षक माता-पिता स्कूल गए हुए थे, वहीं छोटा भाई अपने स्कूल गया हुआ था। छात्रा 12वीं की परीक्षा पास करने के बाद कोचिंग कर रही थी। 

दिल्ली-NCR की ताजा खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी