Covid-19 Vaccination: AAP नेता राघव चड्ढा ने पीएम मोदी को लिखा पत्र, वैक्सीन की आपूर्ति पूरी करने की मांग

आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता और दिल्ली से विधायक राघव चड्ढा ने पीएम नरेंद्र मोदी को एक पत्र लिखा है। राघव ने टीकाकरण के लिए कोरोना की वैक्सीन की आपूर्ति को जल्द से जल्द पूरा करने की मांग की है।

By Mangal YadavEdited By: Publish:Sun, 11 Apr 2021 11:21 AM (IST) Updated:Sun, 11 Apr 2021 11:21 AM (IST)
Covid-19 Vaccination: AAP नेता राघव चड्ढा ने पीएम मोदी को लिखा पत्र, वैक्सीन की आपूर्ति पूरी करने की मांग
आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता और दिल्ली से विधायक राघव चड्ढा

नई दिल्ली, एएनआइ। आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता और दिल्ली से विधायक राघव चड्ढा ने पीएम नरेंद्र मोदी को एक पत्र लिखा है। राघव ने टीकाकरण के लिए कोरोना की वैक्सीन की आपूर्ति को जल्द से जल्द पूरा करने की मांग की है। पत्र में उन्होंने लिखा है कि देश के कई राज्यों में वैक्सीन के स्टॉक खत्म होने के कगार पर हैं। कई राज्यों में वैक्सीन के स्टॉक केवल 3 से 5 दिनों के लिए शेष बचे हैं।

इससे पहले अभी हाल में ही स्वास्थ्य मंत्री सतेंद्र जैन ने भी कहा था कि दिल्ली में वैक्सीन का स्टॉक ज्यादा दिन के लिए नहीं बचा है। इसलिए सरकार को इस पर ध्यान देना चाहिए। 

टीका लगवाने के लिए चला रहे अभियान: राधिका अबरोल

वहीं, सफदरजंग एनक्लेव की निगम पार्षद राधिका अबरोल ने बताया कि कोरोना का टीका अधिक से अधिक पात्रों को लग सके, इसके लिए वह विशेष अभियान चला रही हैं। वार्ड के लोगों का रजिस्ट्रेशन कराने के बाद वह खुद बस से सफदरजंग अस्पताल स्थित टीकाकरण केंद्र तक ले जाती हैं। वहां टीका लगवाने के बाद लोगों को फिर से उनके घर तक छोड़ा जाता है। राधिका ने बताया कि जिन बुजुर्गों को रजिस्ट्रेशन करने में परेशानी होती है या फिर उन्हें टीकाकरण केंद्र तक जाने में परेशानी होती है, जिनके पास आने-जाने का कोई साधन नहीं हैं उनकी सुविधा के लिए उन्होंने यह व्यवस्था की है।

जब से टीकाकरण शुरू हुआ है तब से वह रोजाना 60-70 लोगों को टीका लगवाने के लिए अस्पताल तक ले जाती हैं। इस वक्त दिल्ली में जिस रफ्तार से कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं, उसे देखते हुए भाजपा नेता अधिक से अधिक टीकाकरण में अहम भूमिका निभा रहे हैं। जबकि दिल्ली सरकार व आम आदमी पार्टी के विधायक कहीं नजर नहीं आ रहे हैं।

chat bot
आपका साथी