Pulwama Terror Attack: केजरीवाल का एलान, कार्रवाई में केंद्र के साथ खड़ी होगी दिल्ली सरकार

नई दिल्ली, जेएनएन। दिल्ली में दीनदयाल उपाध्याय मार्ग पर स्थित आम आदमी पार्टी (AAP) के राष्ट्रीय कार्यालय में शुक्रवार को एक श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया। इस सभा में जम्मू कश्मीर के पुलवामा में आतंकी हमले में सीआरपीएफ के शहीद जवानों को पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कैंडल जलाकर और पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी। उन्होंने ईश्वर से शहीदों की आत्मा के लिए शांति और उनके परिजनों को दु:ख की इस घड़ी को सहन करने की शक्ति देने की प्रार्थना की।

उन्होंने कहा कि शहीदों का यह बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा। आज पूरा देश बड़े गुस्से में हैं और देश की जनता अपने शहीदों का बदला जरूर लेगी। उन्होंने यह भी कहा कि दुख और शोक की इस घड़ी में दिल्ली सरकार पूरी तरह से केंद्र सरकार के साथ है और केंद्र सरकार जो भी कार्रवाई करने का निर्णय लेगी, उसे अपना समर्थन देगी।

पार्टी के वरिष्ठ नेता और दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने भी शहीदों को पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी और शहीदों के परिजनों को इस दु:ख को सहने की शक्ति देने के लिए ईश्वर से प्रार्थना की। सभा में पार्टी के प्रदेश संयोजक व कैबिनेट मंत्री गोपाल राय भी मौजूद रहे।

सभा में पार्टी के नेताओं, विधायकों और पार्षदों के साथ साथ सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने भी आतंकी हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ के जवानों की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की। अंत मे जवानों की आत्मा की शांति के लिए दो मिनट का मौन भी रखा गया।

दिल्ली सरकार के सभी कार्यक्रम किए गए रद
शहीद सैनिकों के सम्मान में शुक्रवार को दिल्ली सरकार के सभी कार्यक्रम रद कर दिए गए। इनमें तमाम सार्वजनिक कार्यक्रम और उदघाटन शामिल रहे। मुख्यमंत्री, उप मुख्यमंत्री और अन्य मंत्रियों के जो कार्यक्रम पूर्व निर्धारित थे, सभी रद कर दिए गए। विवाह समारोहों तक में किसी ने उपस्थिति दर्ज नहीं कराई।

दिल्ली-एनसीआर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए यहां करें क्लिक

1952 से 2019 तक इन राज्यों के विधानसभा चुनाव की हर जानकारी के लिए क्लिक करें।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.