इंटरनेट पर वायरल हुआ शराब ठेके के बाहर लाइन में लगी आंटी का वीडियो, बकवास सुन चौंक जाएंगे आप

लॉकडाउन का एलान होने के साथ ही दिल्ली के शराब के ठेकों के बाहर लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। इस बीच सोमवार दोपहर शराब लेने पहुंची एक महिला ने कोरोना और शराब को लेकर हैरान कर देने वाला तर्क दिया।

By Jp YadavEdited By: Publish:Mon, 19 Apr 2021 04:45 PM (IST) Updated:Tue, 20 Apr 2021 08:31 AM (IST)
इंटरनेट पर वायरल हुआ शराब ठेके के बाहर लाइन में लगी आंटी का वीडियो, बकवास सुन चौंक जाएंगे आप
महिला ने कहा कि ठेका बंद नहीं होना चाहिए।

नई दिल्ली, एएनआइ। आगामी 26 अप्रैल तक लॉकडाउन का एलान होने के साथ ही दिल्ली के शराब के ठेकों के बाहर लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। इस दौरान लोग शराब के कार्टून खरीदकर लेकर जाते दिखे। इस बीच सोमवार दोपहर शराब लेने पहुंची एक महिला ने कोरोना और शराब को लेकर हैरान कर देने वाला तर्क दिया, जिससे कोई भी समझदार व्यक्ति सहमत नहीं हो सकता है। 

दरअसल, समाचार एजेंसी एएनआइ से बातचीत में महिला ने कहा- 'हम लेने आए हैं बोतल। इंजेक्शन फायदा नहीं करेगा ये फायदा करेगा। अल्कोहल है दवाई से कोई असर नहीं होगा, पेग से असर होगा।'  इस दौरान महिला ने यहां तक कह दिया कि ठेका बंद नहीं होना चाहिए।

#WATCH Delhi: A woman, who has come to purchase liquor, at a shop in Shivpuri Geeta Colony, says, "...Injection fayda nahi karega, ye alcohol fayda karegi...Mujhe dawaion se asar nahi hoga, peg se asar hoga..." pic.twitter.com/iat5N9vdFZ

— ANI (@ANI) April 19, 2021

यह बुजुर्ग महिला  पत्रकार से बातचीत के दौरान यहीं पर नहींं रुकी, बल्कि उसने तो कुतर्क करते हुए कहा कि जितने दारू पीते हैं वो सही रहेंगे, जो जो शराबी हैं उन्हें कुछ नहीं होगा, दवाइयों से कोई असर नहीं होगा हमारे को पैग से असर होगा। यहां पर बता दें कि दुनियाभर के जानकार डॉक्टर और विशेषज्ञ कह चुके हैं तो शराब से हर तरह से शरीर को नुकसान होता है। शराब पीने से शरीर की बीमारियों से लड़ने की झमता कम हो जाती है।

महिला ने वीडियो में आगे कहा है - मुझे शराब पीते हुए 35 साल हो गए और मैंने कोई दूसरी डोज नहीं ली है, एक पैग रोज का, उसी में सब सही चलता है। महिला ने लॉकडाउन को लेकर कहा कि 'सरकार को बस ठेका खुला रखना चाहिए। लोग डॉक्टर और अस्पताल में जाने से बच जाएंगे और आगे भी बचे रहेंगे।' 

'Main Hoon na: सीएम अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली के लोगों से की भावुक अपील, फिर बोले- 'मैं हूं ना'

दिल्ली में कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते मामलों के बीच आम आदमी पार्टी सरकार ने आगामी 26 अप्रैल की सुबह 5 बजे तक लॉकडाउन लगा दिया है। इस दौरान सामान्य गतिविधियां और कारोबार बंद रहेंगे। 

chat bot
आपका साथी