दिल्ली के कालिंदी कुंज इलाके में चार साल की बच्ची से दुष्कर्म करने वाला नाबालिग दबोचा गया

चार दिन इलाज के बाद बच्ची को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। बच्ची के माता-पिता एक कोठी में काम करते हैं। बच्ची की मां ने बताया कि आरोपित उनके घर आता था। लेकिन उन्हें इस बात का अंदाजा नहीं था कि वह एक दिन ऐसा कर देगा।

By Mangal YadavEdited By: Publish:Tue, 26 Jan 2021 07:05 AM (IST) Updated:Tue, 26 Jan 2021 08:11 AM (IST)
दिल्ली के कालिंदी कुंज इलाके में चार साल की बच्ची से दुष्कर्म करने वाला नाबालिग दबोचा गया
चार दिन इलाज के बाद बच्ची को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है

दक्षिणी दिल्ली, जागरण संवाददाता। कालिंदी कुंज इलाके में चार साल की मासूम से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पीड़ित बच्ची व नाबालिग आरोपित एक ही बिल्डिंग में किराए पर रहते हैं। पुलिस ने आरोपित को दबोचकर बाल सुधार गृह भेज दिया है। वारदात 18 जनवरी की है। प्राप्त जानकारी के अनुसार, मूलरूप से बिहार निवासी व्यक्ति अपने परिवार के साथ कालिंदी कुंज के कंचन कुंज में किराए पर रहता है। इसी बिल्डिंग में नाबालिग आरोपित भी अपने माता-पिता के साथ रहता है। 18 जनवरी को जब चार वर्षीय बच्ची के माता-पिता किसी काम से बाहर गए थे, आरोपित बच्ची को छत पर ले गया और उससे दुष्कर्म किया।

इसके बाद उसे बेहोशी की हालत में छत पर ही छोड़कर भाग गया। घर लौटने पर उसके माता-पिता ने बच्ची को घायलावस्था में देखा तो पुलिस को सूचना दी। कालिंदी कुंज थाना पुलिस ने बच्ची को अस्पताल पहुंचाया। होश में आने के बाद बच्ची ने आरोपित के बारे में बताया तो मामला दर्ज कर पुलिस ने उसे दबोच लिया। फिलहाल वह बाल सुधार गृह में है।

वहीं, चार दिन इलाज के बाद बच्ची को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। बच्ची के माता-पिता एक कोठी में काम करते हैं। बच्ची की मां ने बताया कि आरोपित उनके घर आता था। लेकिन उन्हें इस बात का अंदाजा नहीं था कि वह एक दिन ऐसा कर देगा।

केडी सिंह फिर से दो दिन के रिमांड पर

वहीं, मनी लांड्रिंग मामले में आरोपित तृणमूल कांग्रेस के पूर्व राज्य सभा सदस्य केडी सिंह को विशेष अदालत ने फिर से दो दिन के रिमांड पर ईडी के हवाले कर दिया है। केडी का रिमांड खत्म होने के बाद ईडी ने सोमवार को राउज एवेन्यू की विशेष अदालत में पेश किया। ईडी ने विशेष अदालत को बताया कि भारी तादाद में दस्तावेजों के संबंध में केडी सिंह से पूछताछ जारी है, लिहाजा रिमांड की अवधि को बढ़ाया जाए। ईडी की दलील पर विशेष अदालत ने दो दिन का रिमांड मंजूर किया।

Coronavirus: निश्चिंत रहें पूरी तरह सुरक्षित है आपका अखबार, पढ़ें- विशेषज्ञों की राय व देखें- वीडियो

chat bot
आपका साथी