Delhi: अक्षरधाम मंदिर के पास भीषण सड़क हादसा, कई गाड़ियां आपस में टकराईं

इस भीषण हादसे में कई गाड़ियां आपस में टकराई गईं इससे भारी नुकसान की बात सामने आ रही है।

By JP YadavEdited By: Publish:Wed, 18 Sep 2019 04:55 PM (IST) Updated:Thu, 19 Sep 2019 06:19 AM (IST)
Delhi: अक्षरधाम मंदिर के पास भीषण सड़क हादसा, कई गाड़ियां आपस में टकराईं
Delhi: अक्षरधाम मंदिर के पास भीषण सड़क हादसा, कई गाड़ियां आपस में टकराईं

नई दिल्ली, जेएनएन। देश की राजधानी दिल्ली के अक्षरधाम मंदिर के पास फ्लाईओवर पर बुधवार को भीषण सड़क हादसा हुआ। मिली जानकारी के मुताबिक, इस भीषण हादसे में कई गाड़ियां आपस में टकरा गईं, इससे भारी नुकसान की बात सामने आ रही है।

मिली जानकारी के मुताबिक, दिल्ली परिवहन निगम (Delhi Transport corporation) की बेकाबू क्लस्टर बस ने ऑटो, एक ओवनी, मारुति अर्टिगा कार और एक माल वाहक में टक्कर मार दी।

वहीं, अक्षरधाम फ्लाईओवर पर कई गाड़ियों के आपस में टकराने के चलते कई लोग घायल हुए हैं। पुलिस मौके पर पहुंचकर यातायात सामान्य करने में जुट गई हैं। वहीं, हादसे के चलते जाम खुलवाने में ट्रैफिक पुलिसकर्मियों को खासी दिक्कत आई। 

वहीं, समाचार एजेंसी एएनआइ के मुताबिक, इस हादसे में तीन लोग घायल भी हुए हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक, यह भीषण सड़क हादसा बुधवार को दोपहर बाद चार बजे के आसपास हुआ। वहीं, कहा यह भी जा रहा है कि अगर यह हादसा पीक आवर में सुबह या फिर शाम को हुआ होता तो जान और माल की ज्यादा हानि होती।

ऐसे हुआ हादसा

बुधवार शाम 4 बजे के आसपास एनएच-9 पर अक्षरधाम के पास (सराय काले खा से गाजीपुर की ओर) जाम लगे होने के कारण वाहन खड़े हुए थे, तभी काले खा की तरफ से तेज़ गति में क्लस्टर बस आई। बस ने पहले पीछे की साइड से स्कूटी को टक्कर मारी, फिर ऑटो को टक्कर मारती हुई आगे बढ़ी। टक्कर इतनी भयंकर थी की ऑटो आगे खड़े दूसरे ऑटो में टकराया ओर दूसरा ऑटो ने कार को टक्कर मारी, जिससे कार का पिछला हिस्सा पीछे से उठ गया और ऑटो उसके नीचे दब गया। बस की टक्कर से छह वाहन क्षतिग्रस्त हुए है। पुलिस के अनुसार तीन लोग गंभीर रूप से घायल हुए है, उनकी पहचान की जा रही है। घायलों का इलाज एलबीएस में चल रहा है। शुरुआती जांच में पुलिस को पता चला है कि बस के ब्रेक फेल हो गए थे। हादसे के बाद बस चालक फरार है।

दिल्ली-NCR की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां पर करें क्लिक

chat bot
आपका साथी