दिल्ली में दिल दहला देने वाली घटना, मोमोज न देने पर बालक पर फेंक खौलता तेल

आरोपित ने मोमोज नहीं देने पर नाराज होकर इस घिनौनी वारदात को अंजाम दिया और मौके से फरार हो गया। हैरानी की बात यह भी है कि वहां पर मौजूद किसी शख्स ने आरोपित को पकड़ने की कोशिश तक नहीं की जिससे वह फरार होने में कामयाब हो गया।

By JP YadavEdited By: Publish:Tue, 02 Mar 2021 10:16 AM (IST) Updated:Tue, 02 Mar 2021 10:16 AM (IST)
दिल्ली में दिल दहला देने वाली घटना, मोमोज न देने पर बालक पर फेंक खौलता तेल
खौलते तेल का शिकार हुए बालक की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। दिल्ली के हैदरपुर इलाके में एक शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। यहां पर एक युवक ने मोमोज की दुकान पर बैठे बालक पर खौलता तेल फेंक दिया। बताया जा रहा है कि आरोपित ने मोमोज नहीं देने पर नाराज होकर इस घिनौनी वारदात को अंजाम दिया और मौके से फरार हो गया। हैरानी की बात यह भी है कि वहां पर मौजूद किसी शख्स ने आरोपित को पकड़ने की कोशिश तक नहीं की, जिससे वह फरार होने में कामयाब हो गया। इस बाबत शिकायत मिलने के बाद शालीमार बाग थाना पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है। उधर, खौलते तेल का शिकार हुए बालक की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

जागरण संवाददाता से मिली जानकारी के अनुसार, हरीश कुमार परिवार के साथ हैदरपुर इलाके में रहते हैं और मोमोज की दुकान चलाते हैं। वह रविवार को अपनी दुकान पर मौजूद थे, लेकिन उन्हें किसी जरूरी काम से बाहर जाना पड़ा। ऐसे में वह अपने 12 साल के भतीजे शिवम को दुकान पर बैठा कर चले गए। बताया जाता है कि इसी दौरान एक युवक दुकान पर आया और शिवम से मोमोज देने के लिए कहा। शिवम ने कहा कि वह मोमोज नहीं दे सकता है। वह कुछ देर के लिए केवल दुकान की देखभाल के लिए बैठा है, जब चाचा आएंगे तो मोमोज देंगे।

बताया जा रहा है कि बालक की इस बात को सुनकर युवक नाराज हो गया और शिवम से झगड़ा करने लगा। इसी क्रम में उसने गुस्से में आकर दुकान में मौजूद खौलते तेल वाली कढाही बालक की तरफ ढकेल दी। बालक पैर पर तेल गिरने से झुलस गया। वारदात के बाद आरोपित मौके से फरार हो गया। इसके बाद मामले की सूचना पुलिस को देकर वहां मौजूद लोगों ने बच्चे को बाबू जगजीवन राम अस्पताल में भर्ती कराया।

chat bot
आपका साथी