Delhi Fire News : दिल्ली के LNJP अस्पताल के सेमिनार रूम में लगी आग

लोक नारायण जय प्रकाश अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में यह आग सोमवार सुबह लगी। आग लगने की सूचना तत्काल अस्पताल प्रशासन की ओर से दिल्ली दमकल विभाग को दी गई। उधर सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियों ने आग पर पूरी तरह से काबू पा लिया है।

By Jp YadavEdited By: Publish:Mon, 18 Oct 2021 09:31 AM (IST) Updated:Mon, 18 Oct 2021 09:31 AM (IST)
Delhi Fire News : दिल्ली के LNJP अस्पताल के सेमिनार रूम में लगी आग
Delhi Fire News : दिल्ली के LNJP अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में लगी आग

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। दिल्ली स्थित देश के नामी स्वास्थ्य संस्थान लोक नारायण जय प्रकाश अस्पताल में रविवार रात को आग लग गई। वहीं, सूचना पर पहुंची दमकल की गाड़ियों ने समय रहते आग पर काबू पा लिया, वरना जाम-माल का बड़ा नुकसान हो सकता था। आग सेमिनार रूम में लगी थी, लेकिन सभी मरीज पूरी तरह से सुरक्षित हैं। वहीं, आग लगने की वजह का पता नहीं चल पाया है।

जागरण संवाददाता से मिली जानकारी के मुताबिक, लोकनायक अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में रविवार देर रात अचानक आग लग गई। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर दमकल की छह गाड़ियां पहुंचीं और आग पर काबू पा लिया। यह आग एक सेमिनार रूम में लगी थी, जहां पर कुछ सामान रखा हुआ था। घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। दमकल निदेशक अतुल गर्ग के ने बताया की आग सेमिनार रूम में लगी थी कोई हताहत नहीं हुआ, लेकिन वहां रखा सारा सामान जल गया।

आग लगने की काल रात लगभग 12.20 पर दमकल विभाग को मिली थी। आग जिस जगह पर लगी थी, वहां पर चार्जिंग का सामान, बैटरी, मैट्रेस आदि रखा हुआ था। यह एक ग्राउंड फ्लोर पर बना हुआ सेमिनार रूम था। घटना के समय वहां पर कोई भी मौजूद नहीं था।

chat bot
आपका साथी