सोनू सूद के एक प्रशंसक ने कहा सर बैठे-बैठे बोर हो रहा हूं कोई फिल्म ही रिलीज करवा दें, पढ़िए क्या मिला जवाब

कोरोना के दौर में सोनू सूद ने कैसे लोगों की मदद की उसे पूरी दुनिया ने देखा और माना भी। उनकी देखादेखी ही लोगों ने ऐसे पीड़ित लोगों की मदद करने के लिए बीड़ा उठाया। मुंबई में रहने वाले लाखों लोग सोनू सूद को शायद ही कभी भूल पाए।

By Vinay Kumar TiwariEdited By: Publish:Thu, 09 Sep 2021 05:34 PM (IST) Updated:Fri, 10 Sep 2021 11:21 AM (IST)
सोनू सूद के एक प्रशंसक ने कहा सर बैठे-बैठे बोर हो रहा हूं कोई फिल्म ही रिलीज करवा दें, पढ़िए क्या मिला जवाब
सोनू सूद हमेशा ही दूसरों की मदद के लिए तैयार रहते हैं और ऐसा ही संदेश भी देते हैं।

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। अभिनेता सोनू सूद फिल्मों में भले ही विलेन के रोल करते हो मगर हकीकत में वो सभी के दिलों पर राज करते हैं। उनको कुछ लोग आज भी मसीहा कहते हैं तो कुछ लोग पूजा करते हैं। कोरोना संक्रमण के दौर में सोनू सूद ने किस तरह से लोगों की मदद की उसे पूरी दुनिया ने देखा और माना भी। उनकी देखादेखी ही लोगों ने ऐसे पीड़ित लोगों की मदद करने के लिए बीड़ा भी उठाया था जिसकी वजह से लाखों लोगों की मदद हो सकी। मुंबई में रहने वाले लाखों लोग सोनू सूद को शायद ही कभी भूल पाए क्योंकि उनको उनके घर पहुंचाने के लिए तमाम इंतजाम सोनू ने ही किए थे। वो आज भी हमेशा किसी की भी मदद के लिए तैयार रहते हैं।

अब उनके एक प्रशंसक सोनू सिंह ने इंटरनेट मीडिया पर एक ट्वीट किया, उसमें उन्होंने सोनू सूद को टैग किया। सोनू सिंह ने लिखा कि सर कोई एक मूवी भी रिलीज कर दो, बोर हो रहा हूं घर में बैठे-बैठे। सोनू सिंह के इस ट्वीट पर सोनू सूद ने रिप्लाई किया। उन्होंने अपने मददगार वाली इमेज को बरकरार रखते हुए रिप्लाई किया कि किसी की मदद करके टाइम पास कर ले दोस्त, फिल्में फिर कभी देख लेना, उनके इस ट्वीट को सैकड़ों लोगों ने पसंद किया और उसे रिट्वीट भी किया।

किसी की मदद कर के टाइम पास कर ले दोस्त,

फिल्में फिर कभी देख लेना। https://t.co/rwyPLeyhAt

— sonu sood (@SonuSood) September 9, 2021

उधर कुछ दिन पहले फिल्म अभिनेता सोनू सूद (Actor Sonu Sood) ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मिले थे तो राजनीतिक हलकों में ये चर्चा गर्म हो गई थी कि क्या वह सियासत में भी हाथ आजमाएंगे? इसके बाद अरविंद केजरीवाल के साथ संयुक्त पत्रकार वार्ता में उन्होंने ये साफ कर दिया था कि वह फिलहाल राजनीति में नहीं आएंगे।

एक सवाल के जवाब में उन्होंने ये पूरी तरह से साफ कर दिया था कि उनका राजनीति में फिलहाल न तो आने का कोई मन है ना ही वो इस ओर सोचते हैं। साथ ही यह भी कहा कि उन्होंने अभी तो इस बारे में कुछ सोचा तक नहीं है। वहीं, लोग सोनू सूद के जवाब को 'हां-ना' दोनों ही रूप में देखने लगे। लोगों को कहना है कि सोनू सूद जिस तरह से समाज सेवा के क्षेत्र में जिस तरह से अपनी अलग पहचान बना चुके हैं, उन्हें राजनीति में भी आना चाहिए। सोनू भले ही खुद से राजनीति में आने से इनकार कर रहे हो मगर जिन लोगों की सोनू ने मदद की है उनकी भी इच्छा है कि ऐसे लोग राजनीति में आए और लोगों की सेवा करें। उनको एक मंच मिल जाएगा और लोगों की मदद हो जाएगी।

ये भी पढ़ें- केंद्र सरकार की इस घोषणा को सबसे बड़ा मजाक बता रहे किसान नेता राकेश टिकैत, जानें क्या है डिटेल?

ये भी पढ़ें- जानिए अभिनेता अक्षय कुमार की मां अरुणा भाटिया का दिल्ली के चांदनी चौक से क्या था नाता?

ये भी पढ़ें- बायोमेडिकल वेस्ट को खत्म करने के लिए डीपीसीसी लगाएगी दो नए प्लांट, जानिए क्या बनाई गई है नीति

ये भी पढ़ें- ट्रैफिक पुलिस ने दिल्ली में चिन्हित किए जलभराव वाले कुल 113 स्थान, आप भी जानें उनके नाम

chat bot
आपका साथी