लाल किला हिंसा से जुड़े ASI मामले में दीप सिद्धू को मिली जमानत

Deep Sidhu Bail प्रदर्शनकरियों पर आरोप है कि 26 जनवरी को किसान परेड के दौरान लाल किला पर भारतीय तिरंगा हटाकर धार्मिक ध्वज लहराने का काम किया था। इस मामले में पंजाबी एक्टर दीप सिद्धू पर आरोप ये है कि उन्होंने भीड़ को भड़काया था।

By Jp YadavEdited By: Publish:Mon, 26 Apr 2021 11:50 AM (IST) Updated:Mon, 26 Apr 2021 11:50 AM (IST)
लाल किला हिंसा से जुड़े ASI मामले में दीप सिद्धू को मिली जमानत
लाल किला हिंसा मामले में आरोपित पंजाबी एक्टर दीप सिद्धू।

नई दिल्ली, एएनआइ। Deep Sidhu Bail : 26 जनवरी को किसान ट्रैक्टर परेड के दौरान दिल्ली में हुई हिंसा के एक मामले में मुख्य आरोपित दीप सिद्धू को दिल्ली की कोर्ट ने सोमवार को जमानत दे दी। समाचार एजेंसी एएनआइ के मुताबिक, दिल्ली की एक अदालत ने 26 जनवरी को हुई हिंसा मामले में दीप सिद्धू को जमानत दे दी। अदालत ने कहा कि उससे पहले ही 14 दिनों की पुलिस हिरासत में पूछताछ कर चुकी है और लगभग 70 दिनों तक हिरासत में रह चुका है। बता दें कि इससे पहले एक मामले में एएसजे द्वारा नियमित जमानत दी चुकी है।

प्रदर्शनकरियों पर आरोप है कि 26 जनवरी को किसान परेड के दौरान लाल किला पर भारतीय तिरंगा हटाकर धार्मिक ध्वज लहराने का काम किया था। इस मामले में पंजाबी एक्टर दीप सिद्धू पर आरोप ये है कि उन्होंने भीड़ को भड़काया था। इस मामले में कोर्ट ने पिछले दिनों दीप सिद्धू को तीस-तीस हजार रुपये के बांड वाले दो जमानतियों के आधार पर जमानत दी थी। 

chat bot
आपका साथी