चाकलेट और 20 रुपये की चीज खाने का लालच देकर 60 साल का बुजुर्ग 12 साल की बच्ची से करता था गंदी हरकत, अरेस्ट

गोविंदपुरी इलाके में एक अधेड़ अपने पड़ोस में रहने वाली नाबालिग बच्ची को चाकलेट और पैसे देने के लालच में अपने घर बुलाता था और उससे दुष्कर्म करता था। इसकी जानकारी उसकी नानी को हुई तो मामले की शिकायत पुलिस को दी गई।

By Vinay Kumar TiwariEdited By: Publish:Tue, 07 Dec 2021 12:48 PM (IST) Updated:Tue, 07 Dec 2021 12:48 PM (IST)
चाकलेट और 20 रुपये की चीज खाने का लालच देकर 60 साल का बुजुर्ग 12 साल की बच्ची से करता था गंदी हरकत, अरेस्ट
केस दर्ज कर बच्ची का मेडिकल कराया और आरोपित को गिरफ्तार कर लिया।

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। गोविंदपुरी इलाके में एक अधेड़ अपने पड़ोस में रहने वाली नाबालिग बच्ची को चाकलेट और पैसे देने के लालच में अपने घर बुलाता था और उससे दुष्कर्म करता था। इसकी जानकारी उसकी नानी को हुई तो मामले की शिकायत पुलिस को दी गई। पुलिस ने मामले में संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर बच्ची का मेडिकल कराया और आरोपित को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि पीड़ित 12 वर्षीय बच्ची अपनी 60 वर्षीय बुजुर्ग नानी के साथ गोविंदपुरी इलाके में रहती है। बच्ची के परिजनों की 2010 में मौत हो चुकी है, जिसके बाद से बच्ची और उसका भाई अपनी नानी के साथ ही रहते हैं। पुलिस को बच्ची ने बताया कि पड़ोस में रहने वाले अंकल अक्सर उसे चाकलेट और 10-20 रुपये चीज खाने के लिए देते थे और अपने घर बुलाते थे। इसके बाद आरोपित बच्ची के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देता था। गोविंदपुरी थाना पुलिस ने बच्ची के बयान पर दुष्कर्म और पोक्सो की धारा में केस दर्ज कर छानबीन शुरू की और आरोपित को गिरफ्तार कर लिया।

सदर बाजार थाना पुलिस ने नशे की लत को पूरी करने के लिए झपटमारी, लूट, चोरी की वारदात को अंजाम दे रहे दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपित आरोपी मुहम्मद तैमूर और मुहम्मद अफजल है। पुलिस ने इनके पास से चोरी की स्कूटी बरामद की है। दोनों पर कई आपराधिक मामले दर्ज हैं। उत्तरी जिला उपायुक्त सागर सिंह कलसी ने बताया कि मुहम्मद आसिफ कुरैशी सदर बाजार इलाके में किसी काम से आए थे। उनकी बदमाशों ने स्कूटी चोरी कर ली।

पुलिस ने मामला दर्ज कर एसएचओ कन्हैया लाल यादव और चौकी इंचार्ज सचिन कुमार वर्मा की देखरेख में गठित टीम एसआइ निशांत, सिपाही संदीप, पंकज ने इलाके में तीन दर्जन से अधिक सीसीटीवी कैमरे खंगाले। जिसमें संदिग्ध की पहचान करने के बाद छापेमारी की गई। इस दौरान पता चला कि आरोपित एक दीवार के पीछे छुप कर बैठे हैं। ऐसे में पुलिस टीम ने दोनों आरोपित तैमूर और अफजल को दबोच लिया। दोनों की निशानदेही पर चोरी की स्कूटी बरामद की गई।

chat bot
आपका साथी