दिल्ली के खान मार्केट मेट्रो स्टेशन के पास आधी रात को लगे 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे

दिल्ली के खान मार्केट मेट्रो स्टेशन के पास देर रात बाइक रेस के दौरान छह लोगों ने पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए। बाइक रेस के दौरान युवकों ने पाकिस्तान को पसंद करने वाले देशों के के नाम पर एक दूसरे का नाम रखा।

By Mangal YadavEdited By: Publish:Sun, 24 Jan 2021 10:57 AM (IST) Updated:Sun, 24 Jan 2021 12:12 PM (IST)
दिल्ली के खान मार्केट मेट्रो स्टेशन के पास आधी रात को लगे 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे
छह लोगों ने पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए।

नई दिल्ली [राकेश कुमार सिंह]। दिल्ली के खान मार्केट मेट्रो स्टेशन के पास छह लोगों ने देर रात जमकर उपद्रव किया। पुलिस ने बताया कि बाइक रेस के दौरान छह लोगों ने पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए। बाइक रेस के दौरान युवकों ने पाकिस्तान को पसंद करने वाले देशों के नाम पर एक दूसरे का नाम रखा। मिली जानकारी के अनुसार, रात एक बजे तुगलक रोड पुलिस थाना पुलिस पीसीआर को सूचना मिली कि कुछ लोग खान बाजार मेट्रो स्टेशन के पास पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगा रहे हैं।

जब जांच अधिकारी मौके पर पहुंचे तो उन्होंने पाया कि 2 पुरुष, 3 महिला और एक किशोरी नीले रंग की युलु बाइक पर मौके पर मौजूद थे। हिरासत में लिए गए आरोपितों से पूछने पर पता चला कि ये लोग परिवार के साथ इंडिया गेट के आसपास घूमने आए थे और युलु बाइक किराए पर ली थी। युलु बाइक पर उन्होंने रेस लगाना शुरू कर दिया था और एक-दूसरे का नाम अलग-अलग देशों के नाम पर रखा जिनमें पाकिस्तान शामिल था। इसलिए उन्होंने पाकिस्तान जिंदाबाद कहा था। उनके परिवारों के साथ आरोपितों से पूछताछ की जा रही है। बता दें कि गणतंत्र दिवस की वजह से दिल्ली पुलिस हाई अलर्ट पर है और संदिग्ध लोगों पर कड़ी नजर रखी जा रही है।

दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल और खुफिया विभाग के सूत्रों के मुताबिक रविवार सुबह उन लड़के -लड़कियों को बुलाया गया था। हिरासत में लिए गए लड़के- लड़कियों से पूछताछ के दौरान पता चला इनकी कोई गलती नही थी। जानबूझकर पाकिस्तान के समर्थन में कोई नारेबाजी नहीं किया था। इसलिए फिलहाल उनलोगों को सशर्त क्लीन चिट दे दिया गया है।

हथियारबंद बदमाशों ने दुकान में घुसकर कारोबारी पर हमला कर की लूटपाट

वहीं हथियारों से लैस बेखौफ बदमाशों ने दिन-दहाड़े करोलबाग इलाके में ज्वेलर की दुकान में घुसकर लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया। कारोबारी ने जब विरोध किया तो बदमाशों ने उन्हें व एक अन्य को हमला कर घायल कर दिया और गुल्लक में रखे 50 हजार रुपये लूट लिए। हालांकि, इलेक्टि्रक लॉक होने की वजह से बदमाश तिजोरी नहीं खोल सके। 

Coronavirus: निश्चिंत रहें पूरी तरह सुरक्षित है आपका अखबार, पढ़ें- विशेषज्ञों की राय व देखें- वीडियो

chat bot
आपका साथी