Delhi Crime News: 2 बच्चों समेत परिवार के 4 सदस्यों की संदिग्ध हालात में मौत

घर में एक ही परिवार के 4 लोगों को का शव बरामद हुआ है। चारों शव संदिग्ध हालात में मिले हैं वहीं सूचना पर पहुंची दिल्ली पुलिस मामले की जांच में जुट गई। इस घटना से संबंधित जानकारी जुटाई जा रही है जुड़े रहें Jagran.com से।

By Jp YadavEdited By: Publish:Tue, 30 Nov 2021 10:14 AM (IST) Updated:Tue, 30 Nov 2021 11:22 AM (IST)
Delhi Crime News: 2 बच्चों समेत परिवार के 4 सदस्यों की संदिग्ध हालात में मौत
Delhi Crime News: 2 बच्चों समेत परिवार के 4 सदस्यों की संदिग्ध हालात में मौत

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। देश की राजधानी दिल्ली से बुरी खबर आ रही है। बाहरी दिल्ली के एक घर में 2 बच्चों समेत एक ही परिवार के 4 लोगों का शव बरामद हुआ है। चारों शव संदिग्ध हालात में मिले हैं, वहीं सूचना पर पहुंची दिल्ली पुलिस मामले की जांच में जुट गई। जागरण संवाददाता सोनू राणा से मिली जानकारी के मुताबिक, बाहरी दिल्ली के गांव सिरसपुर गांव की बाग वाली गली में एक परिवार के चार लोग मृत पाए गए। मरने वालों में पति-पत्नी व दो बच्चे हैं। बताया जा रहा है कि बच्चों व पत्नी को जहर दिया गया है, जबकि पति का शव फंदे से लटकता पाया गया। जान गंवाने वाला घर का मालिक अमित माली का काम करता था और उनकी पत्नी निक्की घर संभालती थी। उनके दो बच्चों छह वर्षीय वंशिका व तीन वर्षीय कार्तिक के होठ नीले पड़े हैं। ऐसे में जहर देने की आशंका से भी इनकार नहीं किया जा सकता है। इस बीच दिल्ली पुलिस मामले में कुछ भी बोलने से बचते हुए कह रही है कि जांच की जा रही है।

सिरसपुर गांव के रहने वाले सतीश का कहना है कि उसका भाई अमित फैक्टरी में काम करता था। लगभग तीन महीने पहले अमित की पत्नी निक्की बच्चों को छोड़कर अपने प्रेमी वृंदा के साथ भाग गई थी। तब से अमित परेशान चल रहा था। अब निक्की चार दिन पहले ही घर वापस आई थी। इसके बाद से पति पत्नी का विवाद चल रहा था। बताया जा रहा है कि अमित ने पहले पत्नी व बच्चों को जहर दिया और फिर खुद फंदे से लटक गया। हालांकि पूरी जानकारी पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही सामने आएगी फिलहाल पुलिस शवों को पोस्टमार्टम के लिए लेकर जाएगी।

chat bot
आपका साथी