अनाज कारोबारी के कर्मचारी से 32 लाख लूटे, बाइक सवार बदमाशों ने वारदात को दिया अंजाम

ब्रिटानिया चौक के निकट पहुंचे कि पीछे से बाइक पर सवार दो बदमाश आए और पिस्टल दिखाकर उनसे रुपये का बैग लूट कर फरार हो गए। दोनों बदमाश हेलमेट पहने हुए थे। पुलिस को लूट की वारदात की सूचना करीब डेढ़ बजे मिली।

By Prateek KumarEdited By: Publish:Fri, 24 Sep 2021 06:45 AM (IST) Updated:Fri, 24 Sep 2021 07:22 AM (IST)
अनाज कारोबारी के कर्मचारी से 32 लाख लूटे, बाइक सवार बदमाशों ने वारदात को दिया अंजाम
मामला दर्ज कर जांच में जुटी है पुलिस ।

नई दिल्ली [संजय सलिल]। केशवपुरम इलाके में बृहस्पतिवार को दिनदहाड़े बाइक सवार दो बदमाशाें ने अनाज कारोबारी के कर्मचारी से 32 लाख लूटकर फरार हो गए। पीड़ित की शिकायत पर केशवपुरम थाने में लूट व आर्म्स एक्ट के तहत एफआइआर दर्ज कर ली गई है और मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

32 लाख रुपये निकाल कर बाइक से लौटने के दौरान हुआ हादसा

जानकारी के अनुसार केशवपुरम के लारेंस रोड में जगदंबा ट्रेडर्स नाम का फर्म है। फर्म के मालिक का अनाज की खरीद -बिक्री का कारोबार है। फर्म में कई सालों से हरि सिंह का नाम का कर्मचारी काम करते हैं। बताया जाता है कि वह बृहस्पतिवार को कीर्ति नगर स्थित यस बैंक से रकम निकासी करने गए थे, जहां से बैंक से 32 लाख रुपये निकालने के बाद बाइक से वापस लौट रहे थे।

पिस्टल दिखा कर लूटे बैग

वह दोपहर करीब सवा एक बजे जैसे ही ब्रिटानिया चौक के निकट पहुंचे कि पीछे से बाइक पर सवार दो बदमाश आए और पिस्टल दिखाकर उनसे रुपये का बैग लूट कर फरार हो गए। दोनों बदमाश हेलमेट पहने हुए थे। पुलिस को लूट की वारदात की सूचना करीब डेढ़ बजे मिली। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन की।

सीसीटीवी फुटेज की ली जा रही मदद

पुलिस अधिकारियाें ने बताया कि बदमाशों को दबोचने के लिए पुलिस की टीमें लगाई गई और माैके के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज आदि को खंगाला जा रहा है। हालांकि, रिंग रोड पर सीसीटीवी कैमरे कम होने के कारण अब तक बदमाशों का कोई सुराग नहीं मिल सका है।

गला दबाकर नकदी लूट

पुलिस पीड़ित कर्मचारी से भी पूछताछ कर बदमाशों के हुलिये आदि के बारे में जानकारी जुटा रही है। इस घटना से पूर्व बुधवार को भी आजादपुर इलाके में बदमाशों ने गला दबाकर एक शख्स से नकदी आदि लूटकर भाग गए थे। इस मामले में भी पुलिस को अब तक कोई सुराग हाथ नहीं लगा है।

chat bot
आपका साथी