Delhi Road Accident: दिल्ली के नामी होटल के पास ट्रक पलटने से घायल हुए परिवार के 3 लोग; पति-पत्नी की मौत

भीकाजी कामा फायर स्टेशन के स्टेशन अधिकारी ने बताया कि हमने देखा की हादसे की शिकार कार में माता-पिता और बच्ची है। माता-पिता की हालत देखकर गंभीर लग रही थी। हमें बचाव कार्य में डेढ़ घंटे से ज़्यादा लगा है।

Jp YadavThu, 09 Dec 2021 07:45 AM (IST)
Delhi Road Accident: दिल्ली के नामी होटल के पास हादस, ट्रक पलटने से घायल हुए परिवार के 3 लोग

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। दक्षिण दिल्ली के आरके पुरम इलाके में एक सड़क हादसे में एक ही परिवार के 3 लोग घायल हो गए, जिन्हें नजदीक के अस्पताल में भर्ती किया गया। जहां इनमें से माता-पिता की मौत हो गई, जबकि उनकी बच्ची बुरी तरह घायल है। यह सड़क हादसा बुधवार रात करीब 12 बजे पुलिस थाना आरके पुरम में रिंग रोड पर हुआ। सामग्री से भरा डंफर पहले रोड डिवाइडर से टकराया और फिर कार पर जा गिरा। कार के अंदर तीन लोग कुचल गए। मौके पर पहुंचे दिल्ली पुलिस के जवानों ने मनीष शर्मा और उनकी पत्नी शिप्रा को एम्स में स्थानांतरित कर दिया, लेकिन दोनों ने दम तोड़ दिया। वहीं उनकी 6 साल की बच्ची को सुरक्षित बचा लिया गया।

जागरण संवाददाता अरविंद कुमार द्विवेदी के मुताबिक, रिंग रोड के पास एक सड़क हादसे में दो लोगों की जान चली गई। बजरी (गिट्टी) भरा हुआ ट्रक तेज रफ़्तार से आ रहा था और बेक़ाबू होकर पास से गुजर रही कार के ऊपर जा गिरा कार में सवार तीन लोग थे, जिसमें पति पत्नि और एक छोटी बच्ची थी। पति पत्नि की मौक़े पर ही मौत हो गई जबकि बच्ची को घायल अवस्था में पास के ही अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस हादसे की वजह से सड़क पर जाम भी लग गया।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.