युवक ने AIIMS में सेकेंड फ्लोर पर फांसी लगाकर दी जान, रेलिंग से लटका मिला शव

आत्महत्या का पता लोगों को सुबह 6 बजे आसपास तब चला जब युवक सेकेंड फ्लोर की रेलिंग से लटका मिला।

By JP YadavEdited By: Publish:Fri, 05 Jun 2020 11:51 AM (IST) Updated:Fri, 05 Jun 2020 12:06 PM (IST)
युवक ने AIIMS में सेकेंड फ्लोर पर फांसी लगाकर दी जान, रेलिंग से लटका मिला शव
युवक ने AIIMS में सेकेंड फ्लोर पर फांसी लगाकर दी जान, रेलिंग से लटका मिला शव

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। देश के नामी स्वास्थ्य संस्थान अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (All India Institute of Medical Sciences) में 22 वर्षीय युवक बिट्टू कुमार तिवारी द्वारा फांसी लगाकर जान देने का मामला सामने आया है। मिली जानकारी के मुताबिक, AIIMS अस्पताल के सेकेंड फ्लोर पर इस युवक ने फांसी लगाकर जान दे दी। बृहस्पतिवार सुबह 6 बजे के आसपास युवक का शव सेकेंड प्लोर की रेलिंग से लटका मिला। वहीं, सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्ट मार्टम के लिए भिजवाने के साथ मामले की जांच शुरू कर दी है। फांसी लगाकर जान देने वाला यह शख्स बिहार का बताया जा रहा है।

घटना स्थल पर पहुंची पुलिस को युवक का शव एम्स के सेकेंड फ्लोर पर रेलिंग लटका मिला, इसके बाद पुलिस ने तत्काल शव उतारा और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

नहीं मिला सुसाइड नोट

पुलिस के मुताबिक, जांच के दौरान अब तक किसी तरह सुसाइट नोट नहीं मिला है। बताया जा रहा है कि किसी बात को लेकर मानसिक रूप से परेशान था। वहीं, पुलिस परिजनों को इस हादसे के बारे में सूचित करने की कोशिश कर रही है।

हौजखास पुलिस को फोन के जरिये सूचना मिली  कि एम्स अस्पताल के आपातकालीन वार्ड में एक युवक ने सुसाइड किया है। जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि इस युवक का नाम बिट्टू तिवारी है। यह भी जानकारी मिली कि बिट्टू मूलरूप से बिहार के गोपालगंज जिले का रहने वाला है। 

5 साल से चल रहा था इलाज

यह भी बता चला है कि बिट्टू का पिछले 5 साल  से एम्स में खून का थक्का बनने का इलाज चल रहा था। शुक्रवार सुबह बिट्टू ने सेकेंड फ्लोर पर रेलिंग से फांसी लगा कर जान दे दी।

एम्स में यह पहला मामला नहीं है, जब किसी ने बीमारी से परेशान हो कर जान दे दी हो, इससे पहले ही कई लोग इस तरह सुसाइड कर चुके हैं।

chat bot
आपका साथी