दिल्ली के छावला कैंट इलाके में दो स्नेचर गिरफ्तार, चोरी की बाइक और हथियार बरामद

दिल्ली के छावला कैंट थाना इलाके में पुलिस ने दो स्नेचर को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

By Mangal YadavEdited By: Publish:Mon, 06 Jul 2020 04:16 PM (IST) Updated:Mon, 06 Jul 2020 04:16 PM (IST)
दिल्ली के छावला कैंट इलाके में दो स्नेचर गिरफ्तार, चोरी की बाइक और हथियार बरामद
दिल्ली के छावला कैंट इलाके में दो स्नेचर गिरफ्तार, चोरी की बाइक और हथियार बरामद

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। दिल्ली के छावला कैंट थाना इलाके में पुलिस ने दो स्नेचरों को गिरफ्तार किया है। शिव मंदिर कुतुब विहार इलाके में गश्त कर रही पुलिस को सुबह 11 बजे सूचना मिली कि चोरी की बाइक से दो लोग अवैध हथियार लेकर आ रहे हैं। पुलिस ने जब जांच की तो दोनों के पास से अवैध हथियार बरामद हुए।

पुलिस ने दोनों को जब बाइक का कागज दिखाने को कहा तो वे पेपर नही दिखा पाए। जांच में पता चला है कि बाइक भी चोरी की है। आरोपितों की पहचान मनीष और दिनेश के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपितों के पास से चाकू, चोरी की बाइक और एक चोरी की मोबाइल भी बरामद की है। फिलहाल पुलिस ने दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

लूटपाट व झपटमारी में घोषित बदमाश सहित छह गिरफ्तार

उत्तरी जिला पुलिस ने लूटपाट व झपटमारी में घोषित बदमाश सहित छह को गिरफ्तार किया है। तीन थाना पुलिस ने अलग-अलग मामले मेंे आरोपितों को दबोचा। उनकी पहचान सोयब, शंकर, सन्नी, संदीप, विशाल और राहुल के रूप में हुई है। संदीप आनंद पर्वत थाने का घोषित बदमाश है। बदमाशों के पास से लूटे गए पांच हजार रुपये, एक पिस्टल, दो कारतूस, एक-एक स्कूटी और मोटरसाइकिल और मोबाइल फोन इत्यादि बरामद किए गए हैं।

पुलिस ने आरोपितों की गिरफ्तारी से छह मामले सुलझाने का दावा किया है। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि क्षेत्र में लगातार लूट व झपटमारी की घटना घट रही है। इसके मद्देनजर पुलिसकर्मियों को बदमाशों को दबोचने के निर्देश दिए गए हैं। इसी दौरान कोतवाली थाना पुलिस ने चार जुलाई को लाल किले के समीप से सोयब और शंकर को गिरफ्तार कर लिया। उनके पास से एक कट्टा और दो कारतूस बरामद किया गया है। पूछताछ में पता चला कि दोनों लूटपाट व झपटमारी के तीन वारदात में शामिल रहे हैं।

chat bot
आपका साथी