Israel Embassy Blast: आरोपितों पर 10 लाख का इनाम घोषित, NIA ने जारी संदिग्धों की तस्वीर

Israel Embassy Blast 2021 एएनआइ ने इन आरोपितों की तस्वीरें और वीडियो जारी करते हुए कहा है कि जो भी इन संदिग्धों की पहचान बताएगा उन्हें 10 लाख रुपये का इनाम मिलेगा। एनआइए के अधिकारियों का कहना है कि सिर्फ सीसीटीवी फुटेज के आधार इन्हें तलाशा जा रहा है।

Jp YadavFri, 18 Jun 2021 01:40 PM (IST)
Israel Embassy Blast: आरोपितों पर 10 लाख का इनाम घोषित, NIA ने जारी संदिग्धों की तस्वीर

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। देश की राजधानी दिल्ली में इजराइली दूतावास के बाहर बम धमाके के आरोपितों की तलाश में जुटे राष्ट्रीय अन्वेषण अभिकरण (National Investigation Agency) ने इनकी पहचान बताने वालों को 10 लाख रुपये इनाम देने का एलान किया है। एएनआइ ने इन आरोपितों की तस्वीरें और वीडियो जारी करते हुए कहा है कि जो भी इन संदिग्धों की पहचान बताएगा, उन्हें 10 लाख रुपये का इनाम मिलेगा। एनआइए के अधिकारियों का कहना है कि सिर्फ सीसीटीवी फुटेज के आधार इन्हें तलाशा जा रहा है। इन्हें गिरफ्तार करने के लिए अब इनका पता-ठिकाना और पहचान बताने वालों को 10 लाख रुपये इनाम दिया जाएगा। बता दें कि इसी साल जनवरी महीने के आखिर में बीटिंग रिट्रीट समारोह के दौरान इजरायली दूतावास के बाहर यह बम धमाका किया गया था। इसके बाद मामले की जांच NIA कर रही है। इस बम धमाका मामले में अभी तक कोई भी गिरफ्तारी नहीं हुआ  है। 

10 लाख रुपये का इनाम घोषित

इजराइली दूतावास जिन्होंने विस्फोटक रखे थे, उनकी तस्वीरें दूतावास के बाहर लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई थीं।  इसके बाद एनआइए लगातार सीसीटीवी में दिखाई दिए दो लोगों की शिनाख्त करने के संबंध में जानकारी एकत्र करने का प्रयास कर रही है।

अब एनआइए की ओर से इनाम का एलान करते हुए कहा गया है कि संदिग्ध व्यक्तियों की पहचान और गिरफ्तारी में सहायता करने वाली किसी भी जानकारी के लिए प्रत्येक व्यक्ति को 10 लाख रुपये का नकद इनाम दिया जाएगा। यहां पर बता दें कि दिल्ली स्थित इजराइली दूतावास के पास 29 जनवरी की शाम को कम तीव्रता वाला आईआईडी विस्फोट (IED Blast) हुआ था। इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ था। इसके बाद दो फरवरी को इस मामले की जांच एनआईए को सौंप दी गई थी।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.