गार्ड को बंधक बना रिलायंस के ज्वेलरी शोरूम से लाखों की लूट

जागरण संवाददाता बाहरी दिल्ली पीतमपुरा इलाके में कार सवार बदमाशों ने गुरुवार तड़के ज्वे

By JagranEdited By: Publish:Thu, 14 Jan 2021 11:07 PM (IST) Updated:Thu, 14 Jan 2021 11:07 PM (IST)
गार्ड को बंधक बना रिलायंस के ज्वेलरी शोरूम से लाखों की लूट
गार्ड को बंधक बना रिलायंस के ज्वेलरी शोरूम से लाखों की लूट

जागरण संवाददाता, बाहरी दिल्ली : पीतमपुरा इलाके में कार सवार बदमाशों ने गुरुवार तड़के ज्वेलरी शोरूम के गार्ड को बंधक बनाकर लाखों के गहने लूटकर फरार हो गए। वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। इसमें बदमाश शोरूम के अंदर जाते व लूट के बाद भागते नजर आ रहे हैं।

सूचना के बाद मौके पर मौर्या एन्क्लेव थाना पुलिस, फारेसिक टीम, क्राइम ब्रांच की टीमें पहुंचकर जांच की। इस बाबत पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों का सुराग पाने की कोशिश में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार पीतमपुरा में रिलायंस ज्वे‌र्ल्स के नाम से गहनों को शोरूम है, जहां तड़के चार बजे कार से छह-सात की संख्या में पहुंचे बदमाशों ने वहां डयूटी पर तैनात सुरक्षा गार्ड विनय शुक्ला को पिस्टल के बल पर बंधक बना लिया और शोरूम के शटर को काटकर उसमें घुसकर बोरियों में गहने आदि भरकर फरार हो गए।

बदमाश पांच मिनट में ही वारदात को अंजाम दिया। इस दौरान बदमाश सुरक्षा गार्ड को भी अंदर लेकर गए थे। उन्होंने सुरक्षा गार्ड का मोबाइल फोन छीन लिया और शोर मचाने पर जान से मारने की धमकी भी दी। बताया जाता है कि बदमाशों की धमकी से घबराए गार्ड ने करीब एक घंटे बाद शोरूम के मैनेजर रविदर को घटना के बारे में जानकारी दी। पुलिस के अनुसार सुबह करीब छह बजे पीसीआर काल कर वारदात की सूचना दी गई। इसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची। पहले भी हो चुकी है लूट

बताया जाता है कि वर्ष 2019 के अक्टूबर में भी इस शोरूम में लूटपाट हुई थी। जिसमें पुलिस ने शाहबाद डेरी एवं बवाना के बदमाशों को गिरफ्तार किया गया था। ऐसे में पुलिस को आशंका है कि कहीं उसी गिरोह से जुड़े बदमाशों ने दोबारा घटना को अंजाम दिया हो।

chat bot
आपका साथी