कपड़ा काटने वाली मशीन से गला रेतकर हत्या, फैक्ट्री मालिक फरार

गांधीनगर में झगड़े के दौरान दिया वारदात को अंजाम पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच में जुट

By JagranEdited By: Publish:Fri, 05 Jun 2020 09:19 PM (IST) Updated:Sat, 06 Jun 2020 01:18 AM (IST)
कपड़ा काटने वाली मशीन से गला रेतकर हत्या, फैक्ट्री मालिक फरार
कपड़ा काटने वाली मशीन से गला रेतकर हत्या, फैक्ट्री मालिक फरार

जागरण संवाददाता, पूर्वी दिल्ली : गांधीनगर इलाके में झगड़े के दौरान एक फैक्ट्री मालिक ने अपने साथ काम करने वाले एक युवक की कपड़ा काटने वाली मशीन से गला रेतकर हत्या कर दी। इस झगड़े में आरोपित भी जख्मी हुआ लेकिन वह मौके से फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक की पहचान अरशद उर्फ विक्की निवासी लोनी, गाजियाबाद के रूप में हुई है। पुलिस उपायुक्त अमित शर्मा के मुताबिक हत्या का केस दर्ज कर आरोपित की तलाश की जा रही है। आरोपित की पहचान अरमान के रूप में हुई है। अरमान भी लोनी का रहने वाला है।

जानकारी के अनुसार, गांधी नगर के गली नंबर-सात में प्रीतम सैनी का मकान है। प्रीतम ने अरमान को अपने मकान का भूतल किराये पर दे रखा है। इसमें अरमान कपड़े सिलाई की फैक्ट्री चलाता है। बृहस्पतिवार दिन में 4:20 बजे फैक्ट्री के अंदर से झगड़े की तेज आवाजें आ रही थी। प्रीतम आवाज सुनकर भूतल पर पहुंचे तो दरवाजे की कुंडी अंदर से बंद थी। प्रीतम ने आवाज लगाई, लेकिन किसी ने दरवाजा नहीं खोला। उन्होंने पुलिस कंट्रोल रूम में सूचना देने का प्रयास किया, लेकिन नंबर नहीं लगा। इस दौरान उन्होंने डर से दरवाजे की कुंडी बाहर से बंद कर दी। आसपास के लोग भी जमा होने लगे। तभी अंदर से बचाओ-बचाओ की आवाजें आने लगीं। प्रीतम ने डर से तुरंत दरवाजा खोला तो खून से लथपथ अरमान वहां से भाग निकला। पड़ोस में रहने वाले एक युवक ने पुलिस को मामले की सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची तो फैक्ट्री के अंदर युवक जख्मी पड़ा था। पुलिस ने उसे तुरंत स्वामी दयानंद अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बाद में उसकी पहचान अरशद के रूप में हुई। पुलिस को फिलहाल हत्या के कारणों का पता नहीं चला है। कंधे पर हाथ रखकर दोनों फैक्ट्री में पहुंचे

मामले की जांच के लिए पुलिस ने गली में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली। इसमें पता चला कि दोनों एक-दूसरे के कंधे पर हाथ रखकर बातचीत करते हुए फैक्ट्री में पहुंचे थे। फैक्ट्री के अंदर उनमें किसी बात को लेकर कहासुनी हुई।

chat bot
आपका साथी