डेटा लीक होने के आरोपों का डीयू ने किया खंडन

एडमिट कार्ड व्यवस्थित ढंग से डाउनलोड कर सकते हैं छात्र - डीयू एडमिट कार्ड व्यवस्थित ढंग से डाउनलोड कर सकते हैं छात्र - डीयू एडमिट कार्ड व्यवस्थित ढंग से डाउनलोड कर सकते हैं छात्र - डीयू एडमिट कार्ड व्यवस्थित ढंग से डाउनलोड कर सकते हैं छात्र - डीयू एडमिट कार्ड व्यवस्थित ढंग से डाउनलोड कर सकते हैं छात्र - डीयू एडमिट कार्ड व्यवस्थित ढंग से डाउनलोड कर सकते हैं छात्र - डीयू

By JagranEdited By: Publish:Thu, 02 Jul 2020 10:50 PM (IST) Updated:Thu, 02 Jul 2020 10:50 PM (IST)
डेटा लीक होने के आरोपों का डीयू ने किया खंडन
डेटा लीक होने के आरोपों का डीयू ने किया खंडन

जागरण संवाददाता, नई दिल्ली :

दिल्ली विश्वविद्यालय (डीयू) पर एनएसयूआइ ने आरोप लगाया कि विश्वविद्यालय की तरफ से छात्रों के एडमिट कार्ड के जरिये निजी डेटा को सोशल मीडिया पर जारी लीक कर दिया। कुछ छात्रों ने भी यह आरोप लगाया कि व्यक्तिगत डेटा को एडमिट कार्ड के जरिये सोशल मीडिया पर डाल दिया गया। वहीं इस मामले में डीयू के मीडिया कॉर्डिनेटर एवं डीयू कंप्यूटर सेंटर के प्रमुख प्रो. संजीव सिंह ने इन आरोपों का खंडन करते हुए कहा कि छात्रों का डेटा पूरी तरह सुरक्षित है। डीयू के पोर्टल से सुरक्षित तरीके से ही एडमिट कार्ड डाउनलोड किया जा सकता है। छात्र तय तरीके से जरूरी जानकारी डीयू के पोर्टल पर डालेंगे तभी उनका एडमिट कार्ड डाउनलोड होगा।

ओपन बुक परीक्षा के लिए जारी की अधिसूचना : वहीं डीयू के परीक्षा डीन प्रो. विनय गुप्ता ने गुरुवार को डीयू की वेबसाइट में परीक्षा को लेकर अधिसूचना जारी की है। इसमें उन्होंने बताया कि 10 जुलाई को डीयू के अंतिम वर्ष के छात्रों की प्रवेश परीक्षाएं आयोजित की जाएंगी। छात्रों के सामने परीक्षा के संबंध में किसी भी तरह की समस्या आती है तो स्त्रद्गड्डठ्ठट्ठद्ग3ड्डद्व@स्त्रह्व.ड्डष्.द्बठ्ठ और द्ग3ड्डद्व1द्बद्बष्श्रठ्ठस्त्रह्वष्ह्ल@द्दद्वड्डद्बद्य.ष्श्रद्व पर लिख सकते हैं।

chat bot
आपका साथी