डीएसजीपीसी चुनाव की रणनीति बनाई

दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (डीएसजीपीसी) का चुनाव अगले वर्ष फरवरी में प्रस्तावित है। दिल्ली सरकार द्वारा मतदाता सूची बनाने का काम शुरू कर दिया गया है। इसके साथ ही सियासी पार्टियों ने भी तैयारी शुरू कर दी है। जग आसरा गुरु ओट (जागो) के अध्यक्ष मनजीत सिंह जीके ने पार्टी के पदाधिकारियों के साथ बैठक करके चुनाव की रणनीति बनाई। संगठन को मजबूत किया

By JagranEdited By: Publish:Mon, 13 Jul 2020 07:48 PM (IST) Updated:Mon, 13 Jul 2020 07:48 PM (IST)
डीएसजीपीसी चुनाव की रणनीति बनाई
डीएसजीपीसी चुनाव की रणनीति बनाई

राज्य ब्यूरो, नई दिल्ली :

दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (डीएसजीपीसी) का चुनाव अगले वर्ष फरवरी में प्रस्तावित है। दिल्ली सरकार द्वारा मतदाता सूची बनाने का काम शुरू कर दिया गया है। इसके साथ ही सियासी पार्टियों ने भी तैयारी शुरू कर दी है। जग आसरा गुरु ओट (जागो) के अध्यक्ष मनजीत सिंह जीके ने पार्टी के पदाधिकारियों के साथ बैठक करके चुनाव की रणनीति बनाई। संगठन को मजबूत किया जाएगा और जल्द ही पार्टी की दिल्ली प्रदेश इकाई और धर्म प्रचार इकाई की जल्द घोषणा की जाएगी।

उन्होंने कहा कि इस बार का चुनाव पंथक मुद्दों को उठाने और इसे लेकर चुप्पी साधने वालों के बीच होगा। अकाली दल अपने उद्देश्य से भटक गया है। अकाली नेतृत्व गुरु ग्रंथ साहिब की बेअदबी सहित अन्य पंथक मसलों पर चुप है। वहीं, जागो पार्टी पंथ की बेहतरी के लिए आवाज उठाती है। पंथ से जुड़े मुद्दों को उठाने के लिए पार्टी विशेष मंच उपलब्ध कराएगी। दो अक्टूबर को पार्टी के पहले स्थापना दिवस पर जागो टीवी व जागो मोबाइल एप शुरू करने का भी एलान किया गया है। सिख नेता रणबीर सिंह भाटिया और इंद्रजीत सिंह जागो पार्टी में शामिल हुए।

chat bot
आपका साथी