केशोपुर वार्ड में पार्कों को विकसित करने की योजना : श्वेता

जागरण संवाददाता पश्चिमी दिल्ली कोरोना संक्रमण के मामलों में पहले के मुकाबले कमी आई है। ऐसे में अब निगम अन्य विकास कार्यों की ओर ध्यान दे रहा है। हालांकि अभी निगम के पास पैसों की कमी है। ऐसे में छोटे-छोटे विकास कार्य को अंजाम दिया जाएगा। केशोपुर वार्ड में सबसे पहले पार्कों को विकसित करने की योजना बनाई जा रही है। पार्कों में वाकिग ट्रैक को ठीक करने बेंच की व्यवस्था करने के साथ ही हरियाली बढ़ाने पर ध्यान दिया जाएगा।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 09 Aug 2020 08:22 PM (IST) Updated:Sun, 09 Aug 2020 08:22 PM (IST)
केशोपुर वार्ड में पार्कों को विकसित करने की योजना : श्वेता
केशोपुर वार्ड में पार्कों को विकसित करने की योजना : श्वेता

जागरण संवाददाता, पश्चिमी दिल्ली : कोरोना संक्रमण के मामलों में पहले के मुकाबले कमी आई है। ऐसे में अब निगम अन्य विकास कार्यों की ओर ध्यान दे रहा है। हालांकि, अभी निगम के पास पैसों की कमी है। ऐसे में छोटे-छोटे विकास कार्य को किया जाएगा। केशोपुर वार्ड में सबसे पहले पार्को को विकसित करने की योजना बनाई जा रही है। पार्को में वाकिग ट्रैक को ठीक करने, बेंच की व्यवस्था करने के साथ ही हरियाली बढ़ाने पर ध्यान दिया जाएगा। ये बातें निगम पार्षद श्वेता सैनी ने कहीं।

उन्होंने कहा कि विकासपुरी में बने मार्केट कॉम्प्लेक्स में बने डलावघर के आसपास हर समय कूड़े का ढेर लगा रहता था। इससे काफी परेशानी हो रही थी। जनता की परेशानी को देखते हुए यहां पर कॉम्पैक्टर मशीन लगाए गए हैं। अब बाहर में कूड़ा जमा नहीं होता है। पहले से स्थिति में काफी सुधार हुआ है। इसके अलावा अभी कोरोना को लेकर हम सभी को सतर्क रहने की जरूरत है। इलाके के मंदिरों में सैनिटाइजेशन मशीन दी गई है ताकि समय-समय पर मंदिर परिसर को सैनिटाइज किया जा सके। इलाके में 40 मशीन वितरित की गई है। लोग पहले के मुकाबले काफी जागरूक हुए हैं। बाजारों में शारीरिक दूरी का पालन कर रहे हैं। यह अच्छी बात है। निगम के पास पैसा आने के बाद इलाके के अन्य विकास कार्यों की ओर ध्यान दिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी