मुठभेड़ के बाद घोषित बदमाश सुनील गिरफ्तार

जागरण संवाददाता पूर्वी दिल्ली नंद नगरी इलाके में वांछित बदमाश पार्क के बाहर दनादन गोलियां

By JagranEdited By: Publish:Fri, 10 Jul 2020 10:35 PM (IST) Updated:Fri, 10 Jul 2020 10:35 PM (IST)
मुठभेड़ के बाद घोषित बदमाश सुनील गिरफ्तार
मुठभेड़ के बाद घोषित बदमाश सुनील गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, पूर्वी दिल्ली : नंद नगरी इलाके में वांछित बदमाश पार्क के बाहर दनादन गोलियां बरसाकर दहशत फैला रहा था। लोग डर के मारे घरों में छिपे हुए थे। गश्त करते हुए पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे। बदमाश ने पुलिसकर्मियों को देखते ही उन पर फायरिग शुरू कर दी। पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए फायरिग की। इस मुठभेड़ में एक गोली बदमाश के पैर में जा लगी। इसके बाद पुलिस ने

सुनील उर्फ दीपू को मौके से धर दबोचा। उसी दौरान इलाके का घोषित बदमाश सुनील का भाई अश्वनी उर्फ सरदार भी मौके पर पहुंचा। भाई को छुड़ाने के लिए वह पुलिस से भिड़ गया। पुलिस ने उसे भी दबोच लिया। पुलिस को सुनील के पास से पिस्टल और मैग्जीन बरामद हुई है। सुनील उत्तरी पूर्वी जिले में हुए दंगों में शामिल रहा है। इसके खिलाफ लूट, हत्या व दुष्कर्म सहित कई मुकदमे दर्ज हैं, जबकि सरदार पर 14 मुकदमे दर्ज हैं।

जिला पुलिस उपायुक्त वेद प्रकाश सूर्या ने बताया कि नंद नगरी थाने में तैनात कांस्टेबल अरुण, जितेंद्र और हेड कांस्टेबल विकास बृहस्पतिवार रात साढ़े दस बजे इलाके में गश्त कर रहे थे। पुलिसकर्मियों को सूचना मिली कि वांछित बदमाश सुनील नंद नगरी के बी-ब्लॉक के पार्क के पास फायरिग कर रहा है। तीनों जवान मौके पर पहुंचे तो बदमाश उन पर फायरिग कर भागने लगा। पुलिसकर्मियों ने पीछा किया। उसने गली में जाकर फिर से उनपर फायरिग की। पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए फायरिग की। एक गोली सुनील के पैर में जा लगी। इसके बाद पुलिस ने उसे दबोच लिया। जब पुलिस उसे ले जाने लगी तो तभी उसका भाई अश्वनी साथियों के साथ वहां पहुंचा और पुलिसकर्मियों से अपने भाई को छुड़ाने की कोशिश करने लगा। पुलिसकर्मियों ने उसे भी गिरफ्तार कर लिया।

chat bot
आपका साथी