महंगे शौक के चक्कर में करते थे वाहन चोरी, दो गिरफ्तार

तिलक नगर थाना पुलिस ने वाहन चोरी के मामले में दो ऐसे आरोपितों को गिरफ्तार किया है जो बड़ी -बड़ी पार्टियों में जाने व अपने महंगे शौक पूरे करने के लिए वाहन चोरी की वारदात को अंजाम देते थे।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 03 Aug 2020 08:44 PM (IST) Updated:Mon, 03 Aug 2020 08:44 PM (IST)
महंगे शौक के चक्कर में करते थे वाहन चोरी, दो गिरफ्तार
महंगे शौक के चक्कर में करते थे वाहन चोरी, दो गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, पश्चिमी दिल्ली : तिलक नगर थाना पुलिस ने वाहन चोरी के मामले में दो ऐसे आरोपितों को गिरफ्तार किया है जो बड़ी -बड़ी पार्टियों में जाने व अपने महंगे शौक पूरे करने के लिए वाहन चोरी की वारदात को अंजाम देते थे। चुराए गए वाहन बेचकर मिले पैसों से बड़ी बड़ी पार्टियों में शरीक होते और वहां जमकर पैसे उड़ाते थे। आरोपितों की पहचान परमिद्र व नितिन के रूप में हुई। इनकी निशानदेही पर पुलिस ने पांच स्कूटी बरामद की है। बरामद स्कूटी अलग अलग इलाकों से चुराए गए थे।

पश्चिमी जिला पुलिस उपायुक्त दीपक पुरोहित ने बताया कि गुरविद्र कौर नामक महिला ने 28 जुलाई को अपनी स्कूटी चोरी होने की शिकायत पुलिस को दी थी। तिलक विहार चौकी में पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की। एसआई विकास साहू, हेड कांस्टेबल गुरजीत और संदीप की टीम ने जांच शुरू की। जांच के दौरान पुलिस टीम ने वारदात वाली जगह से एक दर्जन सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली और आरोपितों की पहचान का काम शुरू किया। एक सीसीटीवी फुटेज में नितिन की तस्वीर सामने आई। जिसकी मदद से पुलिस ने उसकी तलाश की और शनिवार को तिलक विहार इलाके से उसके दोस्त परमिद्र के साथ दबोच लिया। दोनों ने पूछताछ में बताया कि उन्हें बड़ी बड़ी पार्टी में जाने का शौक है, जिसके लिए पैसा चाहिए होता है। तो दोनों ने वाहन चोरी शुरू कर दी और वाहनों को बेचकर मिलने वाले पैसों से वह अपने शौक पूरे करते थे।

chat bot
आपका साथी