कोरोना संक्रमण को मात देने को पार्षद ने थामी मशीन

मोतीनगर में कर्मपुरा वार्ड (10) की निगम पार्षद सुनीता मिश्रा ने नगर निगम से अलहदा अपने स्तर पर कोरोना संक्रमण को रोकने को लेकर मुहिम तेज कर दी है। इसके लिए स्वंय ही अपने पैसै से मशीन खरीदी और निगम के सफाई ेकर्मियों के साथ साथ कार्यकार्ताओं के साथ मिलकर संक्रमणरोधी दवा का छिड़काव शुरू कर दिया है। अपने हाथों में मशीन लेकर कालोनी के मकान हो या वार्ड के व्यावसायिक संस्थान सभी जगहों पर छिड़काव कर रही हैं। निगम वार्ड में बहुमंजिली विभिन्न सोसायटियों और कार्यालयों में भी विशेष रुप से दवा छिड़काव किया जा रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 13 Jul 2020 09:25 PM (IST) Updated:Mon, 13 Jul 2020 09:25 PM (IST)
कोरोना संक्रमण को मात देने को पार्षद ने थामी मशीन
कोरोना संक्रमण को मात देने को पार्षद ने थामी मशीन

जागरण संवाददाता, पश्चिमी दिल्ली : मोतीनगर में कर्मपुरा वार्ड (10) की पार्षद सुनीता मिश्रा ने निजी स्तर पर कोरोना संक्रमण को रोकने को लेकर मुहिम तेज कर दी है। इसके लिए उन्होंने अपने खर्च से मशीन खरीदी और निगम के सफाईकर्मियों के साथ-साथ कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर संक्रमणरोधी दवा का छिड़काव शुरू कर दिया है। वे अपने हाथों में मशीन लेकर कॉलोनी के मकान, वार्ड के व्यावसायिक संस्थानों व अन्य जगहों पर छिड़काव कर रही हैं। निगम वार्ड में बहुमंजिली विभिन्न सोसायटियों और कार्यालयों में भी विशेष रुप से दवा का छिड़काव किया जा रहा है।

सुनीता मिश्रा का कहना है कि कोरोना संक्रमण के बढ़ते कदम को रोकने के लिए निगम भी अपने स्तर पर प्रयास कर रहा है। नियमित रुप से छिड़काव हो रहा है।

दक्षिणी पश्चिमी दिल्ली में कंटेनमेंट जोन बढ़ने लगे तो कर्मपुरा निवासी भी परेशान हो उठे। नगर निगम से दवा के छिड़काव से मशीन मंगाने में वक्त लगता है, इसलिए उन्होंने स्वयं ही मशीन खरीद ली और छिड़काव शुरू कर दिया। अब जब भी वार्ड से दवा छिड़काव करने के लिए आग्रह होता है, वह कर्मियों के साथ खुद ही चल देती हैं।

chat bot
आपका साथी