सुरक्षा के लिए जल्द लगेंगे सीसीटीवी कैमरे : हाजी यूनुस

बृजपुरी सी ब्लॉक स्थित गली नंबर छह में स्थानीय आरडब्ल्यूए ने विधायक हाजी यूनुस के साथ क्षेत्रीय समस्याओं को लेकर बैठक की।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 26 Oct 2020 07:38 PM (IST) Updated:Mon, 26 Oct 2020 07:38 PM (IST)
सुरक्षा के लिए जल्द लगेंगे सीसीटीवी कैमरे : हाजी यूनुस
सुरक्षा के लिए जल्द लगेंगे सीसीटीवी कैमरे : हाजी यूनुस

जागरण संवाददाता, पूर्वी दिल्ली :

बृजपुरी सी ब्लॉक स्थित गली नंबर छह में स्थानीय आरडब्ल्यूए ने विधायक हाजी यूनुस के साथ क्षेत्रीय समस्याओं को लेकर बैठक की। बैठक में सुरक्षा व्यवस्था व सड़कों के निर्माण कार्य को लेकर चर्चा हुई।

इस अवसर पर आरडब्ल्यूए अध्यक्ष सुदेश कुमार मडाड ने कहा कि क्षेत्र में असामाजिक तत्वों के कारण आपराधिक घटनाएं बढ़ने लगी हैं। महिलाएं शाम होने के बाद घरों से बाहर निकलने में भी डरती हैं। कई गलियों में लाइटें खराब पड़ी हैं, जिस कारण सूरज ढलते ही पूरी गली में अंधेरा छा जाता है। उन्होंने कहा कि इस समस्या के समाधान के लिए क्षेत्र में सुरक्षा व्यवस्था दुरुस्त की जाए, ताकि लोग खुद को अपने घरों के बाहर भी सुरक्षित महसूस कर सकें। वहीं, लोगों ने वाई-फाई, सीसीटीवी कैमरे व गलियों के निर्माण आदि को लेकर अपने विचार रखे। बैठक के दौरान हाजी युनूस ने कहा कि सभी समस्याओं को जल्द दूर करने के लिए कार्य योजना तैयार की जाएगी। उन्होंने लोगों को जल्द ही सीसीटीवी कैमरे व मोहल्ला क्लीनिक बनवाने का आश्वासन भी दिया। उन्होंने कहा कि क्षेत्र में कैमरे लग जाएंगे तो काफी हद तक असामाजिक तत्वों पर लगाम लगाई जा सकेगी। इस मौके पर उपाध्यक्ष मिठ्ठन सैनी, सचिव निर्मला शर्मा, महासचिव ओम प्रकाश तोमर, कोषाध्यक्ष आनंद आदि लोग मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी