नजफगढ़ फिरनी पर डिवाइडर की वजह से बसों का निकलना हुआ मुश्किल

नजफगढ़ की फिरनी पर यातायात का नियंत्रण करने के लिए पुलिस प्रशासन की ओर से डिवाइडर लगाकर वन वे किया था। अब उन्हीं डिवाइडरों की वजह से बसों का निकलने में मुश्किल आने लगी। नजफगढ़ बस टर्मिनल से बहादुरगढ़ रोड होते हुए दिल्ली गेट से उतम नगर की ओर आ रही एक क्लस्टर बस प्राथमिक चिकित्सा केंद्र के समीप सड़क पर फंस गई। हालांकि बाद में इस बस को पीछे की ओर लाकर डिवाईडर के दूसरी तरफ से निकला गया तब तक इस दौरान इस मार्ग से निकलनेवाले वाहन सवार काफी देर तक परेशान रहे।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 02 Jul 2020 09:49 PM (IST) Updated:Thu, 02 Jul 2020 09:49 PM (IST)
नजफगढ़ फिरनी पर डिवाइडर की वजह से बसों का निकलना हुआ मुश्किल
नजफगढ़ फिरनी पर डिवाइडर की वजह से बसों का निकलना हुआ मुश्किल

जागरण संवाददाता, पश्चिमी दिल्ली : नजफगढ़ की फिरनी पर यातायात नियंत्रण करने के लिए पुलिस प्रशासन की ओर से डिवाइडर लगाकर वन-वे किया गया था। अब उन्हीं डिवाइडरों की वजह से बसों को निकलने में मुश्किल आने लगी है। नजफगढ़ बस टर्मिनल से बहादुरगढ़ रोड होते हुए दिल्ली गेट से उत्तम नगर की ओर आ रही एक क्लस्टर बस प्राथमिक चिकित्सा केंद्र के समीप सड़क पर फंस गई। हालांकि, बाद में इस बस को पीछे की ओर लाकर डिवाइडर के दूसरी तरफ से निकाला गया। इस दौरान इस मार्ग से निकलने वाले वाहन सवार काफी देर तक परेशान रहे।

दरअसल, नजफगढ़ की फिरनी रोड को दुरुस्त करने का काम चल रहा है। डिवाइडर के दोनों तरफ की सड़कों को दुरुस्त कर दिया गया है। डिवाइडर को हटाकर उस जगह को दुरुस्त किया जा रहा है, इसलिए डिवाइडर को एक तरफ ज्यादा खिसकाना पड़ा। इस दौरान किसी तरह की सूचना का बोर्ड यहां नहीं लगाया गया था। छोटे-मोटे वाहन सवार निकलते रहे। ट्रैफिक पुलिस मौके पर मौजूद रही, इससे जल्दी राहत मिल गई।

chat bot
आपका साथी