चोरी की स्पो‌र्ट्स बाइक से करता था झपटमारी, गिरफ्तार

आइपी एस्टेट की लोक नायक अस्पताल चौकी थाना पुलिस ने चोरी की स्पोटर्स मोटरसाइकिल से झपटमारी करने वाले एक बदमाश को गिरफ्तार किया है। वह मौज-मस्ती के लिए वारदात को अंजाम देता था।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 24 Jun 2019 09:11 PM (IST) Updated:Tue, 25 Jun 2019 06:26 AM (IST)
चोरी की स्पो‌र्ट्स बाइक से करता था झपटमारी, गिरफ्तार
चोरी की स्पो‌र्ट्स बाइक से करता था झपटमारी, गिरफ्तार

- मौज-मस्ती के लिए करता था वारदात, बाइक में लगा रखी थी नकली नंबर प्लेट

- पकड़े जाने से बचने के लिए आरसी खोने की पुलिस में कर रखी थी शिकायत जासं, नई दिल्ली : आइपी एस्टेट की लोक नायक अस्पताल चौकी पुलिस ने चोरी की स्पो‌र्ट्स बाइक से झपटमारी करने वाले एक बदमाश को गिरफ्तार किया है। वह मौज-मस्ती के लिए वारदात को अंजाम देता था। उसके पास से चोरी की एक यामहा आर-15 बाइक बरामद हुई है। उसने उस बाइक पर नकली नंबर प्लेट लगा रखी थी। पकड़े जाने से बचने के लिए उसने नकली नंबर वाली आरसी खोने की पुलिस में शिकायत भी कर रखी थी। आरोपित की पहचान 26 वर्षीय सलमान के रूप में हुई है। वह अब तक आधा दर्जन झपटमारी की वारदात कर चुका है।

मध्य जिला के वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि मौलाना आजाद मेडिकल कालेज के पास शनिवार देर रात एक संदिग्ध शख्स सफेद रंग की स्पो‌र्ट्स बाइक पर जाता दिखा। शक होने पर इलाके में तैनात पुलिसकर्मियों ने इसकी सूचना वरिष्ठ अधिकारियों को दी। इसके बाद लोक नायक अस्पताल चौकी के इंचार्ज सब इंस्पेक्टर बिजेंद्र सिंह की टीम ने पीछा कर बाइक सवार को दबोच लिया। उसके पास यामहा आर-15 बाइक थी। कागजात मांगने पर आरोपित ने बाइक की आरसी खोने की बात कही। आरसी खोने की ऑनलाइन शिकायत उसने दिल्ली पुलिस में कर रखी थी। बदमाश ने शिकायत की कॉपी भी पुलिस को दिखाई। लेकिन जब पुलिस ने दिल्ली पुलिस की वेबसाइट पर बाइक की जानकारी खंगाली तो पता चला कि यह बाइक दो जून को जामा मस्जिद इलाके से चुराई गई है। इसके बाद सलमान को गिरफ्तार और बाइक को जब्त कर लिया गया। पूछताछ में पता चला कि आरोपित मीर दर्द इलाके का रहने वाला है और मौज मस्ती के लिए झपटमारी करने के इरादे से उसने स्पो‌र्ट्स बाइक चुराई थी। पूछताछ में आरोपित ने झपटमारी की छह वारदात करने की बात स्वीकार की है।

chat bot
आपका साथी