अमर कॉलोनी थाना पुलिस ने तीन शातिर चोर दबोचे

अमर कॉलोनी थाना पुलिस ने रविवार रात तीन शातिर चोरों को गिरफ्तार किया। आरोपितों की पहचान शिवम व अजय निवासी ईस्ट ऑफ कैलाश व अजहर मलिक निवासी सराय काले खा के रूप में हुई।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 13 Jul 2020 09:20 PM (IST) Updated:Mon, 13 Jul 2020 09:20 PM (IST)
अमर कॉलोनी थाना पुलिस ने तीन शातिर चोर दबोचे
अमर कॉलोनी थाना पुलिस ने तीन शातिर चोर दबोचे

जागरण संवाददाता, दक्षिणी दिल्ली:

अमर कॉलोनी थाना पुलिस ने रविवार रात तीन शातिर चोरों को गिरफ्तार किया। आरोपितों की पहचान शिवम व अजय निवासी ईस्ट ऑफ कैलाश व अजहर मलिक निवासी सराय काले खा के रूप में हुई। आरोपितों के कब्जे से नकदी, जेवर, तीन एलईडी, एक कार, एक बाइक व 20 स्मारक सिक्के बरामद किए गए हैं।

डीसीपी दक्षिणी पूर्वी राजेंद्र प्रसाद मीणा ने बताया कि अमर कॉलोनी थाना क्षेत्र में लगातार चोरी की वारदातें हो रही थी। एसएचओ अमर कॉलोनी अनंत कुमार गुंजन के नेतृत्व में चोरों की तलाश के लिए टीम गठित की गई। पुलिस टीम ने सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली। इस दौरान एक संदिग्ध गाड़ी दिखी। पुलिस ने गाड़ी के नंबर के आधार पर उसके मालिक की तलाश शुरू की तो पता चला कि यह गाड़ी दिल्ली के खजूरी इलाके में रहने वाले इकराम के नाम है। पुलिस टीम उक्त पते पर पहुंची तो वहा कोई नहीं मिला। इसके बाद पुलिस टीम ने बीमा कंपनी के माध्यम से गाड़ी के मालिक का नंबर निकाला। उसे ट्रेस कर पुलिस टीम गाजियाबाद के लोनी स्थित इकराम के मकान पर पहुंची। उसने बताया कि उसने उक्त गाड़ी अजय को बेच दी है। उसके द्वारा दी गई जानकारी के आधार पर पुलिस की अजय के घर पर पहुंची और उसे गिरफ्तार किया। उससे पूछताछ के बाद पुलिस टीम ने उसके अन्य साथियों को गिरफ्तार किया।

chat bot
आपका साथी