आप ने सभी के लिए खोले दिल और दल के दरवाजे

राज्य ब्यूरो, नई दिल्ली : लोकसभा चुनाव के मद्देनजर आम आदमी पार्टी (आप) ने दिल बड़ा करते हुए सभ

By JagranEdited By: Publish:Mon, 19 Nov 2018 07:01 PM (IST) Updated:Mon, 19 Nov 2018 07:01 PM (IST)
आप ने सभी के लिए खोले दिल और दल के दरवाजे
आप ने सभी के लिए खोले दिल और दल के दरवाजे

राज्य ब्यूरो, नई दिल्ली : लोकसभा चुनाव के मद्देनजर आम आदमी पार्टी (आप) ने दिल बड़ा करते हुए सभी के लिए दल के दरवाजे खोल दिए हैं। जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आता जा रहा है, आप सक्रियता बढ़ाती जा रही है और इसी के साथ दूसरे दलों के नेताओं व कार्यकर्ताओं को लुभाते हुए उन्हें दल में शामिल कराने का अभियान भी तेज करती जा रही है। इसका असर है कि अन्य दलों में जहां खलबली की स्थिति है, वहीं आम आदमी पार्टी का मनोबल बढ़ रहा है। सोमवार को उत्तरी-पूर्वी दिल्ली क्षेत्र के काग्रेस व अन्य दलों के नेता अपने समर्थकों के साथ आप में शामिल हुए।

इस मौके पर आप के दिल्ली प्रदेश संयोजक गोपाल राय ने बताया कि आप सरकार के कामकाज से प्रभावित होकर काग्रेस नेता मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को मजबूत करने के लिए साथ आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि आप सरकार ने दिल्ली में इतना विकास किया है, कि दूसरे राज्यों ही नहीं, विदेश में भी चर्चा हो रही है।

आप के उत्तरी-पूर्वी दिल्ली लोकसभा क्षेत्र प्रभारी दिलीप पांडेय ने कहा कि आम आदमी पार्टी एक परिवार है और इस परिवार का हर सदस्य अपने आप में बहुत खास है। उन्होंने कहा कि जो नेता आज आप में शामिल हुए हैं, इनका अपने-अपने क्षेत्र में जनाधार है। इनके पार्टी में शामिल होने से हमारे हाथ और मजबूत होंगे।

उन्होंने कहा कि दिल्ली में काग्रेस वोट कटवा पार्टी बनकर रह गई है। इस बात पर मुहर पिछले चार चुनावों के नतीजों से भी लग रही है। सभी चुनावों में काग्रेस तीसरे नंबर पर रही। उन्होंने कहा कि आप सरकार ने दिल्ली में विश्व स्तर के मोहल्ला क्लीनिक बनाए, दिल्ली की शिक्षा व्यवस्था को दुरुस्त किया, बिजली पानी, रोजगारपरक शिक्षा के क्षेत्र में बेहतरीन काम करके मिसाल कायम की है। इस मौके पर गोपाल राय व दिलीप पांडेय ने पार्टी में आने वालों को सदस्यता दिलाई। आप में शामिल हुए प्रमुख नाम

- शकील अनवर (काग्रेस, सचिव, दिल्ली प्रदेश)

- मोहम्मद यासीन शाद (स्वराज इंडिया, सचिव दिल्ली)

- हसीब खान (स्वराज इंडिया, सचिव, दिल्ली)

- महबूब आलम (काग्रेस, सचिव, माइनॉरिटी सेल)

chat bot
आपका साथी