World Cup 2019: श्रीलंका क्रिकेट से अब मेरा मोहभंग हो गया है : महेला जयवर्धने

जयवर्धने ने कहा कि मुझे निमंत्रण दिया गया था लेकिन इससे भी ज्यादा महत्वपूर्ण मेरे पास और कई अन्य काम हैं।

By Sanjay SavernEdited By: Publish:Sun, 26 May 2019 08:44 PM (IST) Updated:Sun, 26 May 2019 08:44 PM (IST)
World Cup 2019: श्रीलंका क्रिकेट से अब मेरा मोहभंग हो गया है : महेला जयवर्धने
World Cup 2019: श्रीलंका क्रिकेट से अब मेरा मोहभंग हो गया है : महेला जयवर्धने

कोलंबो, एएफपी। श्रीलंका के पूर्व कप्तान महेला जयवर्धने ने यह कहते हुए विश्व कप अभियान के लिए श्रीलंकाई टीम से जुड़ने से मना कर दिया कि देश में क्रिकेट की जो आज हालत है, उसके कारण इस खेल से उनका मोहभंग हो गया है।

जयवर्धने ने कहा कि मुझे निमंत्रण दिया गया था, लेकिन इससे भी ज्यादा महत्वपूर्ण मेरे पास और कई अन्य काम हैं। मुझसे जिस भूमिका की उम्मीद की गई थी, मैं उसे समझ नहीं पाया हूं। उन्होंने कहा कि अब मुझे इसमें शामिल करने का कोई मतलब नहीं है। टीम चुन ली गई है और अब सब कुछ हो चुका है। अब मेरे लिए इसमें कोई जगह नहीं है। पूर्व कप्तान ने कहा कि टीम प्रबंधन के साथ अपने छोटे से योगदान से मैं अब भी खुश हूं, लेकिन सीएलसी (श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड) के साथ कुछ नहीं करूंगा। ये कुछ चीजें हैं, जिसे मैंने खुद को बताया है। मैं उनमें से नहीं हूं, जो किसी के लिए भी काम करना शुरू कर दूं, खासकर तब जब मुझे पता है कि मेरे लिए वह सही जगह नहीं है।

जयवर्धने ने इससे पहले श्रीलंका की घरेलू क्रिकेट में सुधार को लेकर अपनी योजना पेश की थी, लेकिन यह विफल रहा था। इसके अलावा उन्होंने लगातार कप्तान बदले जाने को लेकर भी अपनी निराशा जाहिर की और कहा कि ये सभी राजनीति के शिकार हुए हैं।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी