रणजी ट्रॉफी 2018: गोवा के खिलाफ हरियाणा की अच्छी शुरुआत

रोहतक, जेएनएन : विकेटकीपर बल्लेबाज नितिन सैनी और बल्लेबाज एचजे राणा के अर्धशतकों की बदौलत हरियाणा ने गोवा के खिलाफ रणजी मैच में पहले दिन 9 विकेट पर 263 रन बना लिए हैं। गेंदबाजों की मददगार कही जाने वाली लाहली स्थित चौधरी बंसी लाल क्रिकेट स्टेडियम की पिच पर यह स्कोर महत्वपूर्ण माना जा रहा है। बुधवार को दूसरे दिन हरियाणा की टीम इस स्कोर को 300 से अधिक करना चाहेगी।इससे पहले टॉस जीत कर गोवा ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया। 

पहले बल्लेबाजी करते हुए हरियाणा का पहला विकेट एचजी रोहिल्ला के रूप में केवल दस रनों के स्कोर पर ही गिर गया, जबकि दूसरा विकेट सीके बिश्नोई के रूप में 39 के स्कोर पर गिर गया। दूसरे छोर पर नितिन सैनी ने अच्छा खेल दिखाया। वहीं दो विकेट गिरने के बाद क्रीज पर आए एचजे राणा और नितिन ने मिलकर मैदान के चारों तरफ जमकर शॉट लगाए। 

दोनों ने टीम के स्कोर को 150 से ऊपर पहुंचा दिया। 155 के स्कोर पर नितिन 64 रन बनाकर आउट हो गए। इसके बाद बल्लेबाजी करने आए प्रशांत वशिष्ठ ने राणा का बेहतर साथ दिया। मगर 216 के स्कोर पर 42 रन बनाकर आउट हो गए। 230 के स्कोर पर राणा 86 के निजी स्कोर पर आउट हो गए। इसके बाद हरियाणा का कोई भी बल्लेबाज क्रीज पर ज्यादा देर नहीं टिक सका और 234 रनों के स्कोर पर ही एक के बाद एक हरियाणा के चार खिलाड़ी आउट हो गए। 

इनमें जेजे यादव, पीबी मेहता, प्रमोद चंदीला व मोहित शर्मा शामिल रहे। पहले दिन खेल खत्म होने के समय एचवी पटेल 18 और एएच हुड्डा 10 रन बनाकर खेल रहे थे। उधर, गोवा के गेंदबाज किशनदास ने पांच विकेट झटके, जबकि लक्ष्य ए गर्ग ने तीन और दर्शन मिसल ने एक बल्लेबाज को पवेलियन भेजा।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

1952 से 2019 तक इन राज्यों के विधानसभा चुनाव की हर जानकारी के लिए क्लिक करें।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.