Pak vs SL: 10 साल बाद पाकिस्तान में हो रहा टेस्ट, दूसरे ही दिन मैच में पैदा हुई मुश्किल

Pakistan vs Sri Lanka आईसीसी टेस्ट चैपियनशिप के तहत खेले जा रहे इस मैच में दूसरे दिन बारिश ने महज 18.2 ओवर का खेल हो पाया।

By Viplove KumarEdited By: Publish:Thu, 12 Dec 2019 06:30 PM (IST) Updated:Thu, 12 Dec 2019 06:30 PM (IST)
Pak vs SL: 10 साल बाद पाकिस्तान में हो रहा टेस्ट, दूसरे ही दिन मैच में पैदा हुई मुश्किल
Pak vs SL: 10 साल बाद पाकिस्तान में हो रहा टेस्ट, दूसरे ही दिन मैच में पैदा हुई मुश्किल

नई दिल्ली, जेएनएन। पाकिस्तान में 10 साल बाद कोई टेस्ट मैच खेला जा रहा है। श्रीलंका के साथ खेले जा रहे इस मैच का आज दूसरा ही दिन था और मैच में बारिश की खलल पड़ गई। दूसरे दिन (गुरुवार) को मैच में पूरे दिन 20 ओवर की गेंदबाजी भी नहीं हो पाई। पहले दिन 68.1 ओवर में 5 विकेट पर 202 बनाने वाली श्रीलंका का स्कोर दूसरे दिन 86.3 ओवर में 6 विकेट पर 263 रन था।

पाकिस्तान के रावलपिंडी में ऐतिहासिक टेस्ट मैच खेला जा रहा है। यह ऐतिहासिक इस वजह से है कि पिछले 10 साल में श्रीलंका पहली टीम है जो पाकिस्तान में टेस्ट सीरीज खेल रही है। पहले दिन का खेल बेहद शानदार रहा था और श्रीलंका ने पहले सेशन में जहां जमकर बल्लेबाजी की तो उसके बाद पाकिस्तानी गेंदबाजों ने 5 विकेट निकाले। पहले दिन 68.1 ओवर का खेल हुआ और दिन का खेल खत्म होने तक श्रीलंका ने 5 विकेट के नुकसान पर 202 रन बनाए थे।

 

दूसरे दिन का खेल बारिश ने किया खराब

पाकिस्तान और श्रीलंका बीच खेले जा रहे दो मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले मुकाबले पर पूरी दुनिया की नजर है। आईसीसी टेस्ट चैपियनशिप के तहत खेले जा रहे इस मैच में दूसरे दिन बारिश ने महज 18.2 ओवर का खेल हो पाया। लंच तक कोई ओवर नहीं फेंका जा सकात था लिहाजा खिलाड़ियों को लंच जल्दी दिए जाने का फैसला लिया गया।

धनंजय डि सिल्वा शतक की तरफ

पहले दिन जहां कप्तान दिमुथ करुणारत्न ने अर्धशतकीय पारी खेली तो दूसरे दिन धनंजय डि सिल्वा ने अर्धशतक पूरा किया। 94 गेंद का सामना करने के बाद धनंजय ने अपने टेस्ट करियर का छठा अर्धशतक पूरा किया। संयमभरी पारी खेलते हुए उन्होंने महज 7 चौके लगाए। दिन का खेल खत्म होने तक धनंजय 131 गेंद पर 72 रन बनाकर खेल रहे थे।

chat bot
आपका साथी