Eng vs WI 2nd Test Live update: तीसरे दिन का खेल बारिश की भेंट चढ़ा, इंग्लैंड का खेल हुआ खराब

Eng vs WI 2nd test live update इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच तीन टेस्ट मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला मैनचेस्ट में खेला जा रहा है। आज मैच का तीसरा दिन है।

By Viplove KumarEdited By: Publish:Sat, 18 Jul 2020 03:28 PM (IST) Updated:Sat, 18 Jul 2020 08:52 PM (IST)
Eng vs WI 2nd Test Live update: तीसरे दिन का खेल बारिश की भेंट चढ़ा, इंग्लैंड का खेल हुआ खराब
Eng vs WI 2nd Test Live update: तीसरे दिन का खेल बारिश की भेंट चढ़ा, इंग्लैंड का खेल हुआ खराब

नई दिल्ली, जेएनएन। England vs West Indies 2nd test इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला जा रहा है। तीसरे दिन का खेल बारिश की वजह से नहीं खेला जा सका। मैच के दूसरे दिन इंग्लैंड ने 469 रन का विशाल स्कोर बनाकर पारी घोषित की।दिन का खेल खत्म होने के समय वेस्टइंडीज की टीम ने 1 विकेट नुकसान पर 32 रन बनाए थे। पहली पारी में इंग्लैड के बनाए स्कोर से वह अब भी 437 रन पीछे है। इंग्लैंड की टीम ने तीसरे दिन का खेल बारिश की वजह से खराब होने से राहत की सांस ली।

बारिश की वजह से तीसरे दिन का खेल शुरू नहीं हो पाया। तीसरे दिन एक भी गेंद नहीं खेली जा सकी और दिन का खेल खत्म करने की घोषणा कर दी गई। मैच के पहले दिन भी पहले सेशन में एक घंटे का खेल खराब हो गया था। पहले दिन मैच में 7 ओवर का खेल बर्बाद हुआ था जबकि तीसरे दिन पूरे 90 ओवर का खेल बेकार हो गया।

#ENGvWI: Play delayed here on Day 3 of the second test in the #raisethebat test series 🌧 stay tuned for further updates. Keep track of the weather with @accuweather: https://t.co/anfrRCdI8g" rel="nofollow #WIReady #MenInMaroon 🌴🏏 pic.twitter.com/y2bvKC0GPc

— Windies Cricket (@windiescricket) July 18, 2020

मैनचेस्टर टेस्ट में वेस्टइंडीज के कप्तान जोसन होल्डर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया था। 81 रन के स्कोर पर इंग्लैंड की टीम के तीन विकेट गिर गए थे। यहां से ओपनर सिब्ले ने ऑलराउंडर बेन स्टोक्स के साथ मिलकर बेहतरीन साझेदारी कर टीम को मुश्किल से निकाला। चौथे विकेट के लिए दोनों ने मिलकर 260 रन बनाए। 341 रन के स्कोर पर इंग्लैंड का चौथा विकेट गिरा।

सिब्ले को रोस्टन चेज ने केमार रोच के हाथों कैच करवाया। इंग्लैंड के लिए पहली पारी में बेन स्टोक्स ने 176 जबकि डॉम सिब्ले ने 120 रन की पारी खेली थी।  

chat bot
आपका साथी