क्रिकेटर के तौर पर विकास में मददगार होगा आइपीएल: रसूल

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर के आइपीएल टीम में पहले खिलाड़ी परवेज रसूल इस टी20 लीग में दूसरी पारी खेलने को तैयार हैं और वह मानते हैं कि उनकी टीम में मौजूद स्टार खिलाड़ियों से बतौर क्रिकेटर उनके विकास में मदद मिलेगी। सनराइजर्स हैदराबाद ने उन्हें 95 लाख रुपये में खरीदा था।

इस ऑलराउंडर का मानना है कि टी20 टूर्नामेंट राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपनी मौजूदगी दर्ज कराने के लिए बड़ा मंच है। रसूल ने कहा कि मेरा मानना है कि हर खिलाड़ी को उसे मिलने वाले मौके का फायदा उठाना चाहिए और आइपीएल निश्चित रूप से अपनी प्रतिभा दिखाने का बेहतरीन मंच है। इसके बहुत अधिक दर्शक हैं। पूरी दुनिया आपको देखती है और चयनकर्ता भी इस टूर्नामेंट पर निगाह लगाये रखते हैं। यह किसी भी युवा क्रिकेटर के लिए इस टी-20 लीग में अपनी काबिलियत साबित करने का अच्छा मौका है। यह 25 वर्षीय सनराइजर्स टीम में राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय सितारों के साथ खेलेंगे जिसकी अगुआई शिखर धवन करेंगे। जम्मू-कश्मीर के कप्तान ने कहा कि उस ड्रेसिंग रूम का हिस्सा बनना शानदार है जिसमें डेल स्टेन, डेरेन सैमी और इशांत शर्मा की मौजूदगी होगी।

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.