कोहली जिस गेंद पर आउट हुए फार्म में होते तो उस पर चौका लगाते, भारतीय क्रिकेटर ने उनकी तकनीक पर खड़े किए सवाल

केकेआर के खिलाफ आरसीबी के चार बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा पार कर पाए और खुद कप्तान कोहली 5 रन बनाकर आउट हुए थे। विराट कोहली को केकेआर के तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा ने आउट किया। कोहली उनकी गेंद को लेग साइड में फ्लिक करने के चक्कर में आउट हो गए।

By Sanjay SavernEdited By: Publish:Tue, 21 Sep 2021 03:55 PM (IST) Updated:Tue, 21 Sep 2021 07:28 PM (IST)
कोहली जिस गेंद पर आउट हुए फार्म में होते तो उस पर चौका लगाते, भारतीय क्रिकेटर ने उनकी तकनीक पर खड़े किए सवाल
आरसीबी के कप्तान विराट कोहली (एपी फोटो)

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। आइपीएल 2021 के दूसरे लेग में आरसीबी की शुरुआत बेहद खराब रही और केकेआर के हाथों इस टीम को अपने पहले ही मैच में 9 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। विराट कोहली की टीम कोलकाता के गेंदबाजों के सामने पूरी तरह से बिखर गई और सिर्फ 92 रन पर आल आउट हो गई। आरसीबी की बल्लेबाजी काफी अच्छी है, लेकिन इस टीम के बल्लेबाज रेगुलर इंटरवल पर अपना विकेट गंवाते रहे और उनकी तरफ से एक भी बड़ी साझेदारी नहीं हो पाई। 

केकेआर के खिलाफ आरसीबी के चार बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा पार कर पाए और खुद कप्तान कोहली 5 रन बनाकर आउट हो गए थे। विराट कोहली को केकेआर के तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा ने आउट किया। कोहली उनकी गेंद को स्टंप के आगे लेग साइड में फ्लिक करने के चक्कर में आउट हो गए। कोहली जिस गेंद पर आउट हुए उससे ठीक पहले कृष्णा की गेंद पर उन्होंने चौका लगाया था, लेकिन फिर उन्होंने विराट को इन स्विंगर डालकर पूरी तरह से चकमा दे दिया। 

अब विराट कोहली की फार्म और उनकी तकनीक के बारे में बाद करते हुए पूर्व भारतीय क्रिकेटर पार्थिव पटेल ने स्टार स्पोर्ट्स पर बात करते हुए कहा कि, विराट कोहली इन दिनों जिस तरह की फार्म में हैं उस मानसिक स्थिति के कारण वो उस गेंद पर चूक गए। हमने देखा है अगर वो फार्म में होते तो इस तरह की गेंद पर वो चौका लगाते हैं। ये सिर्फ टाइम-टाइम की बात है कि इन दिनों वो रन बनाने में सफल नहीं हो पा रहे हैं। पटेल ने ये भी कहा कि गेंदबाज को भी श्रेय देना चाहिए क्योंकि ये गेंद खेलना काफी मुश्किल था। इस गेंद को फेस करते समय कोहली के सिर का पोजीशन भी सही नहीं था। उन्हें फिलहाल कुछ सुधार करने की जरूरत तो है। 

chat bot
आपका साथी