विराट कोहली ने लगाई KKR को मैच जिताने वाले डेब्यूटेंट वेंकटेश अय्यर की 'क्लास', देखें वीडियो

IPL 2021 के दूसरे लेग के अपने पहले मैच में भले ही विराट कोहली की टीम आरसीबी को हार मिली हो लेकिन कप्तान विराट कोहली हमेशा की तरह युवा खिलाड़ियों को सीख देते नजर आते हैं जो भी उनके पास पहुंचता है वे उसकी मदद करते हैं।

By Vikash GaurEdited By: Publish:Tue, 21 Sep 2021 10:36 AM (IST) Updated:Tue, 21 Sep 2021 10:36 AM (IST)
विराट कोहली ने लगाई KKR को मैच जिताने वाले डेब्यूटेंट वेंकटेश अय्यर की 'क्लास', देखें वीडियो
Venkatesh Iyer ने विराट कोहली से क्रिकेट के बारे में सीखा (फोटो KKR ट्विटर)

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। इंडियन प्रीमियर लीग यानी आइपीएल भले ही कड़ी प्रतिद्वंदिता वाला टूर्नामेंट हो, लेकिन मैच के बाद इस लीग में जो माहौल देखा जाता है, वो अविश्वसनीय है। ऐसा ही एक उदाहरण सोमवार 20 सितंबर को रायल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) और कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के बीच खेले गए यूएई लेग के दूसरे मैच के बाद देखने को मिला, जहां विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम को हार झेलनी पड़ी।

भले ही विराट की टीम को हार मिली हो, लेकिन वे अपनी हो या फिर विपक्षी टीम के युवा खिलाड़ियों के लिए हमेशा खड़े रहते हैं। ऐसा ही एक वाकया केकेआर बनाम आरसीबी मैच के बाद देखा गया, जब केकेआर के डेब्यूटेंट खिलाड़ी वेंकटेश अय्यर की विराट कोहली ने क्लास लगाई। क्लास लगाना वैसे तो एक नकारात्कता वाला शब्द नजर आता है, लेकिन यहां क्लास का मतलब है कि वेंकटेश अय्यर ने दिग्गज बल्लेबाज से बल्लेबाजी की बारीकियां सीखीं।

दरअसल, केकेआर ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वेंकटेश अय्यर आरसीबी के कप्तान और निश्चित रूप से अपने आदर्श विराट कोहली से कुछ सवालों के जवाब चाह रहे हैं। वहीं, विराट कोहली भी उनको बहुत ही बारीकी से चीजों को समझा रहे हैं। इस वीडियो में आप सुन भी सकते हैं कि विराट कोहली कितने सरल अंदाज में एक युवा खिलाड़ी का मार्गदर्शन कर रहे हैं। यहां देखें वीडियो

Dream debut + Learning from the best 😍

What a night it's been for Venkatesh Iyer! 💜💛@imVkohli #KKRvRCB #KKR #AmiKKR #KorboLorboJeetbo #আমিKKR #IPL2021 pic.twitter.com/7BClwIOnda— KolkataKnightRiders (@KKRiders) September 20, 2021

बता दें कि वेंकटेश अय्यर ने आरसीबी के खिलाफ अपना पहला मैच खेला था और इस पहले मैच में उन्होंने 27 गेंदों में 7 चौके और 1 छक्के की मदद से 41 रन की नाबाद पारी खेली। इस दौरान उनका स्ट्राइकरेट 151.85 का था, जो दर्शाता है कि वे लंबी रेस के घोड़े हैं। वेंकटेश अय्यर अभी 26 साल के हैं और काफी समय के बाद उनको आइपीएल में डेब्यू करने का मौका मिला है और पहले मैच में उन्होंने केकेआर के लिए शानदार प्रदर्शन किया।

chat bot
आपका साथी