सुपरनोवाज की ट्रेलब्लेजर्स के खिलाफ पहले बल्लेबाजी, ये है दोनों टीम का प्लेइंग इलेवन

Womens T20 Challenge कप्तान हरमनप्रीत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। आज के इस मुकाबले में सुपरनोवाज की टीम एक बदलाव के साथ उतरी है जबकि ट्रेलब्लेजर्स ने बिना किसी बदलाव के साथ उतरने का फैसला लिया।

By Viplove KumarEdited By: Publish:Sat, 07 Nov 2020 07:39 PM (IST) Updated:Sat, 07 Nov 2020 07:39 PM (IST)
सुपरनोवाज की ट्रेलब्लेजर्स के खिलाफ पहले बल्लेबाजी, ये है दोनों टीम का प्लेइंग इलेवन
Supernovas have won the toss against Trailblazers have opted to bat

नई दिल्ली, जेएनएन। Women's T20 Challenge में आज करो या मरो के मुकाबले में ट्रेलब्लेजर्स के खिलाफ हरमनप्रीत कौर की टीम सुपरनोवाज खेलने उतरी है। लगातार दो हार के बाद आज फाइनल में पहुंचने के लिए टीम को बड़ी जीत की जरूरत है। कप्तान हरमनप्रीत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। आज के इस मुकाबले में सुपरनोवाज की टीम एक बदलाव के साथ उतरी है जबकि ट्रेलब्लेजर्स ने बिना किसी बदलाव के साथ उतरन का फैसला लिया।

सुपरनोवाज का प्लेइंग इलेवन 

प्रिया पुनिया, चामारी अट्टापट्टू, जेमिमा रोड्रिगेज, हरमनप्रीत कौर (कप्तान), शशिकला श्रीवर्धने, राधा यादव, अनुजा पाटिल, साकेरा सेलमान, तानिया भाटिया (विकेटकीपर), पूनम यादव, आयाबोंगा खाका

ट्रेलब्लेजर्स का प्लेइंग इलेवन 

डिएंड्रा डॉटिन, स्मृति मंधाना (कप्तान), रिचा घोष (विकेटकीपर), हर्लीन देओल, दीप्ति शर्मा, दयालान हेमलता, नत्ताकान चानतम, सलमा खातून, सोफिया एकेंस्टन, राजेश्वरी गायकवाड़, झूलन गोस्वामी

टॉस जीतने के बाद कप्तान हरमनप्रीत ने कहा, हम पहले बल्लेबाजी करना चाहेंगे। यह हमारी टीम के लिए हर हाल में जीत दर्ज करने वाला मुकाबला है और हमने सोचा कि अगर पहले बल्लेबाजी करेंगे तो फायदा मिलेगा। हमने आज के मुकाबले के लिए टीम में एक अतिरिक्त स्पिनर को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया है। हम सभी के लिए नेट सेशन काफी अच्छा रहा था। गेंदबाजी की रफ्तार में बदलाव गेंदबाजों के लिए अहम रहने वाला है।

स्मृति मंधाना ने टॉस के बाद कहा, हम भी टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करना ही पसंद करते और मेरे टॉस का रिकॉर्ड इतना अच्छा नहीं रहा है। पिछले मुकाबले में भी अगर देखें तो यह हमारे हक में नहीं गया था लेकिन यहां मैं खुश हूं कि मुझे पहले गेंदबाजी ही करनी थी। हमें कल एक दिन का ब्रेक मिला था, हमने बस एक छोटी सी टीम मीटिंग रखी उसके बाद पुरुषों के आइपीएल मुकाबले एलिमिनेटर को देखा। थोड़ा सा आराम किया और फिर आज के मुकाबले के लिए तैयार हो गए। यह विकेट काफी अच्छा लग रहा है जो एक दिन पहले था। हमारी टीम में कोई भी बदलाव नहीं है।

chat bot
आपका साथी