हैदराबाद और दिल्ली के मैच से पहले गेंदबाज कोरोना पाजिटिव, मुकाबले के आयोजन पर BCCI ने दिया अपडेट

T Natarajan tested positiveसनराइजर्स हैदराबाद के तेज गेंदबाज टी नटराजन दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेले जाने वाले मुकाबले से ठीक पहले कोरोना संक्रमित पाए गए। बीसीसीआइ ने फैंस की चिंता को ध्यान में रखते हुए इस मैच को लेकर जानकारी दी है।

By Viplove KumarEdited By: Publish:Wed, 22 Sep 2021 04:09 PM (IST) Updated:Wed, 22 Sep 2021 06:05 PM (IST)
हैदराबाद और दिल्ली के मैच से पहले गेंदबाज कोरोना पाजिटिव, मुकाबले के आयोजन पर BCCI ने दिया अपडेट
सनराइजर्स हैदराबाद के तेज गेंदबाज टी नटराजन कोरोना पोजिटिव (फाइल फोटो)

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन के दूसरे चरण के तीन मुकाबले के खेले जा चुके हैं। चौथे मैच से पहले कोरोना की वजह से टूर्नामेंट पर संकट के बाद छाते नजर आ रहे हैं। सनराइजर्स हैदराबाद के तेज गेंदबाज टी नटराजन दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेले जाने वाले मुकाबले से ठीक पहले कोरोना संक्रमित पाए गए। बीसीसीआइ ने फैंस की चिंता को ध्यान में रखते हुए इस मैच को लेकर जानकारी दी है।

बुधवार शाम साढे सात बजे दिल्ली कैपिटल्स की टीम का सामना सनराइजर्स हैदराबाद के साथ होना है। दुबई के दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में यह मैच खेला जाना है। इस मैच से ठीक पहले सनराइजर्स के गेंदबाज का कोरोना टेस्ट पाजिटिव पाया गया। उनके संपर्क में आने वाले सभी सदस्यों को टीम के बाकी खिलाड़ियों से अलग कर आइसोलेट कर दिया गया।

T Natarajan has tested positive for COVID-19, and is presently in isolation.

We wish you a swift and full recovery, Nattu. 🙏 https://t.co/vZDP6gvLLT pic.twitter.com/6x7OSunc7m

— SunRisers Hyderabad (@SunRisers) September 22, 2021

क्या होगा आज शाम के मुकाबले का

बीसीसीआइ ने इस बात को साफ कर दिया है कि शाम को खेले जाने वाले मैच पर नटराजन के कोरोना संक्रमित पाए जाने से असर नहीं पड़ेगा। सुबह पांच बजे सभी लोगों का RT-PCR टेस्ट कराया गया था। इस टेस्ट के सारे रिपोर्ट नेगेटिव आए हैं जिससे इस मैच को लेकर किसी तरह का कोई खतरा नहीं है। बोर्ड ने साफ कि कि जो कार्यक्रम तय हुआ है मैच उसी के मुताबिक ही होगा।

कौन-कौन है आइसोलेट

गेंदबाज टी नटराजन जो कोरोना पाजिटिव पाए गए हैं उनके नज़दीकी कॉन्टेक्ट विजय शंकर (खिलाड़ी), विजय कुमार (टीम मैनेजर), श्याम सुंदर जे (फ‍़िजियो), अंजना वनन (डॉक्टर), तुषार खेदकर (लॉज़िस्टिक मैनेजर), गणेशन (नेट बॉलर) आए थे और सभी आइसोलेशन में भेजे जा चुके हैं।

chat bot
आपका साथी