92 रन पर ढेर हुई RCB की टीम तो दीपिका पादुकोण का 11 साल पुराना ट्वीट हुआ वायरल

IPL 2021 के यूएई लेग के अपने पहले मुकाबले में आरसीबी की टीम 92 रन बनाकर ढेर हो गई। टीम को केकेआर के हाथों करारी हार मिली लेकिन अब बालीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का एक ट्वीट वायरल हो रहा है।

By Vikash GaurEdited By: Publish:Tue, 21 Sep 2021 09:56 AM (IST) Updated:Tue, 21 Sep 2021 09:56 AM (IST)
92 रन पर ढेर हुई RCB की टीम तो दीपिका पादुकोण का 11 साल पुराना ट्वीट हुआ वायरल
RCB 92 रन पर ढेर हो गई (फोटो ट्विटर)

 नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। रायल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) ने निराशाजनक रूप में इंडियन प्रीमियर लीग (आइपीएल) सीजन 14 के यूएई लेग को शुरू किया है, क्योंकि उन्हें कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के हाथों 9 विकेट से हार झेलनी पड़ी है। इस मैच में विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम आरसीबी महज 92 रन बनाकर आल आउट हो गई। इसके बाद बालीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का एक 11 साल पुराना ट्वीट जमकर वायरल हो रहा है।

दरअसल, दीपिका पादुकोण इस टी20 लीग के शुरुआती सालों में आरसीबी के लिए स्टेडियम में हमेशा मौजूद रहने वाली चेहरा हुआ करती थीं। साल 2010 में रायल चैलेंजर्स बैंगलोर बनाम राजस्थान रायल्स मैच के दौरान, जब आरसीबी ने राजस्थान को सिर्फ 92 रन पर ढेर कर दिया था तो कम टोटल की वजह से दीपिका ने ट्विटर पर राजस्थान रायल्स को ट्रोल किया था। अब उसी ट्वीट के कारण उनके मजे लिए जा रहे हैं।

उन्होंने ट्वीट किया था, "92 !! क्या यह भी कोई स्कोर है !? आरसीबी जाने का रास्ता! पूरे रास्ते आप लोगों के साथ... इसके हर सेकेंड को लाइव देखना!" उस दौरान कुंबले के नेतृत्व में रायल चैलेंजर्स बैंगलोर ने उस मैच को 10 विकेट से जीत लिया था, जिसमें जैक कैलिस को मैन आफ द मैच चुना गया। अब 2010 के इसी मैच के ट्वीट को वायरल किया जा रहा है, क्योंकि सोमवार को आरसीबी की टीम भी 92 रन पर ढेर हो गई।

92!!is that even a score!?way to go RCB!with u guys all the way...watching every second of it live!

— Deepika Padukone (@deepikapadukone) March 18, 2010

सोमवार को आरसीबी बल्ले से बेहद खराब दिखा। पहले चरण में अपने 7 मैचों में से 5 में मैच जीतने वाली आरसीबी की टीम केकेआर के खिलाफ 92 रन बना सकी और मुकाबला 9 विकेटे से हार गई। इस मैच न तो कप्तान विराट कोहली का बल्ला चला और न ही एबी डिविलियर्स अपनी छाप छोड़ पाए। वहीं, ग्लेन मैक्सवेल की आंधी आने से पहले ही थम गई।

chat bot
आपका साथी