राजस्थान रॉयल्स ने पहले मैदान पर किंग्स इलेवन पंजाब को रौंदा, फिर सोशल मीडिया पर किया ट्रोल

IPL 2020 राजस्थान रॉयल्स की टीम ने पहले तो किंग्स इलेवन पंजाब को शारजाह के मैदान पर बुरी तरह से पछाड़ दिया। इसके बाद सोशल मीडिया पर राजस्थान की टीम ने पंजाब की टीम को ट्रोल कर दिया।

By Vikash GaurEdited By: Publish:Mon, 28 Sep 2020 04:20 PM (IST) Updated:Mon, 28 Sep 2020 04:20 PM (IST)
राजस्थान रॉयल्स ने पहले मैदान पर किंग्स इलेवन पंजाब को रौंदा, फिर सोशल मीडिया पर किया ट्रोल
राजस्थान ने पंजाब को ट्रोल किया है। (फोटो- RR)

नई दिल्ली, जेएनएन। शारजाह के मैदान पर राजस्थान रॉयल्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच आइपीएल 2020 का नौवां मुकाबला खेला गया। ये मैच इतना हाईस्कोरिंग था कि इसमें तमाम रिकॉर्ड बने। राजस्थान रॉयल्स की टीम ने जहां आइपीएल के इतिहास का सबसे बड़ा टारगेट चेज किया था तो वहीं, किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने अपनी सबसे बड़ी ओपनिंग साझेदारी की। इस मैच में राजस्थान की टीम ने 4 विकेट से पंजाब को हरा दिया।

राजस्थान और पंजाब के मैच हुई जीत-हार के बाद सोशल मीडिया पर भी जंग छिड़ गई। किंग्स इलेवन पंजाब ने मैच में मिली हार के बाद एक हॉलीवुड एक्टर का फोटो शेयर किया। हॉलीवुड एक्टर विल स्मिथ को किंग्स इलेवन पंजाब की जर्सी में दिखाया गया है, जो काफी दुखी लग रहे हैं। इसके कैप्शन में पंजाब की टीम ने लिखा है pain यानी दर्द। दरअसल, पंजाब की टीम को इस मैच में जीत मिल ही रही थी कि राहुल तेवतिया ने एक ओवर में 5 छक्के लगाकर मैच पलट दिया था।

इस फोटो को शेयर करने के बाद राजस्थान रॉयल्स ने भी एक मीम शेयर कर दिया। KXIP के इस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए राजस्थान रॉयल्स ने अमिताभ बच्चन की एक जिफ(छोटा सा वीडियो) शेयर की। इस जिफ में अमिताभ शीशे के सामने दवा लगाते नजर आ रहे हैं। ये सीन अमर अकबर एंथनी फिल्म का है, जिसमें विनोद खन्ना अमिताभ को मारकर जाते हैं और वे खुद आइने के सामने दवाई लगाकर बोलते हैं कि देख-देख तेरे को कितना मारा है...

pic.twitter.com/CQaHS9IIhE

— Rajasthan Royals (@rajasthanroyals) September 27, 2020

एक और राजस्थान रॉयल्स के फैन ने भारत बनाम पाकिस्तान मैच के बाद फेमस हुए शख्स वाले मीम को शेयर किया है। इस वीडियो में लिखा है, "वक्त बदल दिए, जजबात बदल दिए और जिंदगी बदल दी।" कुछ और फैंस ने भी पंजाब के मजे लिए हैं और लिखा है कि जले पर नमक छिड़क दिया।

chat bot
आपका साथी