जब IPL में रोहित शर्मा ने ली थी हैट्रिक, आज ही के दिन साल 2009 में मुंबई के खिलाफ किया था करनामा

जब IPL में रोहित शर्मा ने रोहित शर्मा ने ली थी हैट्रिक।

आज ही के दिन 12 साल पहले रोहित शर्मा ने आइपील में हैट्रिक ली थी। रोहित उस समय हैदराबाद डेक्कन चार्जर्स (DC) के लिए खेलते थे। उन्होंने यह करनामा सेंचुरियन में मुंबई इंडियंस (MI) के खिलाफ किया था जिसके अब वे कप्तान हैं।

TaniskThu, 06 May 2021 10:04 AM (IST)

नई दिल्ली, एएनआइ। आज ही के दिन 12 साल पहले रोहित शर्मा ने आइपील में हैट्रिक ली थी। रोहित उस समय हैदराबाद डेक्कन चार्जर्स (DC) के लिए खेलते थे। उन्होंने यह करनामा सेंचुरियन में मुंबई इंडियंस (MI) के खिलाफ किया था, जिसके अब वे कप्तान हैं। डेक्कन चार्जर्स ने मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित बीस ओवरों में 6 विकेट पर 145 रन का स्कोर खड़ा किया।

रोहित ने इस दौरान 38 रनों की पारी खेली। लक्ष्य का बचाव करते हुए डेक्कन चार्जर्स की टीम एक समय मुश्किल स्थिति में थी। 16 वें ओवर में मुंबई ने चार विकेट पर 103 रन बनाए लिए थे । इसके बाद रोहित ने मैच का रुख की पलट दिया। उन्होंने 16 वें ओवर की अंतिम दो गेंदों पर अभिषेक नायर (1) और हरभजन सिंह (0) को आउट किया। फिर पारी की 18 वें ओवर में रोहित ने जेपी डुमिनी (52) को आउट करके हैट्रिक पूरा किया और मैच में डेक्कन चार्जर्स की जीत सुनिश्चित की। डेक्कन चार्जर्स ने मुंबई को आठ विकेट पर 126 रन पर रोककर 19 रन से मैच जीत लिया। 

रोहित ने अपने दो ओवरों में छह रन देकर 4 विकेट लिए। बता दें कि डेक्कन चार्जर्स की टीम इस सत्र की विजेता रही थी। रोहित आइपीएल के सबसे सफल कप्तान हैं। वह मुंबई को पांच बार आइपीएल खिताब जिता चुके हैं। साल 2019 और 2020 में मुंबई को विजेता बनने के बाद अब उनकी नजर 

लगातार तिसरी खिताब पर थी, लेकिन कोरोना के कारण आइपीएल के इस सत्र को स्थगित करना पड़ना। देश में कोरोना की दूसरी लहर उफान पर है। इस दौरान बंद दरवाजों के पीछे आइपीएल का आयोजन हो रहा था। लेकिन बायो बबल में भी कोरोना ने सेंध लगा दी और कई खिलाड़ियों के संक्रमित होने के बाद आइपीएल को स्थगित करना पड़ा। इससे पहले कोरोना के कारण आइपीएल का पिछला सत्र यूएई में खेला गया था।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.