MS Dhoni बोले- आप अच्छा न खेलो और जीत जाओ तो मजा आता है

MS Dhoni ने कहा है कि उस समय बहुत मजा आता है जब आप अच्छा नहीं खेलते हो और टीम जीतती है। ऐसा ही कुछ कोलकाता के खिलाफ अबू धाबी में खेले गए मैच में हुआ जब धौनी एक रन बनाकर पवेलियन लौट गए।

By Vikash GaurEdited By: Publish:Mon, 27 Sep 2021 08:09 AM (IST) Updated:Mon, 27 Sep 2021 08:09 AM (IST)
MS Dhoni बोले- आप अच्छा न खेलो और जीत जाओ तो मजा आता है
MS Dhoni ने कहा है ये मैच काफी रोमांचक था

अबूधाबी, पीटीआइ। चेन्नई सुपर किंग्स को रविवार को खेले गए पहले मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ रोमांचक मैच में आखिरी गेंद पर जीत मिली। इसको लेकर सीएसके के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने रविवार को कहा कि उनकी टीम आइपीएल में केकेआर के खिलाफ बहुत अच्छा नहीं खेली, लेकिन तब भी जीत दर्ज करना सुखद रहा। उन्होंने ये भी कहा है कि जब आप अच्छा नहीं खेलते हो और टीम जीतती है तो मजा आता है।

चेन्नई की टीम के कप्तान एमएस धौनी ने मैच के बाद कहा, "यह शानदार जीत रही। कभी आप अच्छी क्रिकेट खेलते हो और हार जाते हो। तब मजा आता है जब आप अच्छा नहीं खेलते हो, लेकिन फिर भी जीत हासिल कर लेते हो। दोनों टीमों ने अच्छी क्रिकेट खेली और दर्शकों ने इसका लुत्फ उठाया।" इस मुकाबले में एमएस धौनी सिर्फ एक रन बना पाए थे और वरुण चक्रवर्ती की गेंद पर क्लीन बोल्ड हो गए थे।

धौनी ने आगे कहा, "हमने टुकड़ों में अच्छी गेंदबाजी की। तेज गेंदबाजों के लिए आसान नहीं था। हमने उन्हें छोटे स्पैल देने की कोशिश की। 170 का स्कोर हासिल किया जा सकता था। हमने जिस तरह से शुरुआत की उसके बावजूद अगर केकेआर जीत के करीब पहुंचा तो वह प्रशंसा का पात्र है।" बता दें कि आखिरी ओवर में सीएसके को जीत के लिए 4 रन बनाने थे, लेकिन सुनील नरेन ने 2 बल्लेबाजों को चलता किया था, लेकिन दीपक चाहर ने आखिरी गेंद पर एक रन लेकर जीत दिलाई थी।

मैन आफ द मैच रहे रवींद्र जडेजा ने कहा, "यह मुश्किल होता है। आप पांच दिवसीय क्रिकेट में खेल रहे होते हो फिर सीमित ओवरों में खेलते हो। मैं अपनी बल्लेबाजी पर काम कर रहा था। 19वें ओवर में बनाए गए रनों से मैच का पासा पलटा, लेकिन रुतुराज (गायकवाड़) और फाफ (डुप्लेसिस) ने हमें अच्छी शुरुआत दिलाई थी।"

केकेआर के कप्तान इयोन मोर्गन ने कहा, "दोनों टीमों ने अच्छी बल्लेबाजी की। हम अपनी टीम में कोई कमी नहीं निकाल सकते। टूर्नामेंट का दूसरा चरण हमारे लिए काफी अच्छा रहा है। हमने अपने लिए जीत के मौके बनाए हैं। जब जडेजा वैसा ही खेलते हैं जैसा इंग्लैंड के लिए सैम कुर्रन खेलते हैं तो आपके पास करने के लिए कुछ खास नहीं होता है।"

chat bot
आपका साथी