इस साल के बाद IPL क्रिकेट से संन्यास ले लेंगे महेंद्र सिंह धौनी, इस दिग्गज ने जताई संभावना

IPL 2021 हाग ने कहा मुझे ऐसा लगता है कि इस साल के अंत में वह आइपीएल क्रिकेट से भी संन्यास ले लेंगे। जिस तरह से वह वरुण चक्रवर्ती के खिलाफ बोर्ड हुए वो एक अलग गेंद थी। उनके बल्ले और पैड के बीच बहुत ही बड़ा खाली स्थान था।

By Viplove KumarEdited By: Publish:Tue, 28 Sep 2021 04:56 PM (IST) Updated:Tue, 28 Sep 2021 08:56 PM (IST)
इस साल के बाद IPL क्रिकेट से संन्यास ले लेंगे महेंद्र सिंह धौनी, इस दिग्गज ने जताई संभावना
चेन्नई सुपर किंग्स कप्तान महेंद्र सिंह धौनी (फोटो ट्विटर पेज)

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। इंडियन प्रीमियल लीग के सफल टीमों में से एक चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने पिछले सीरीज की हार को भुलाकर एक बार फिर टीम को टाप पर पहुंचाया है। टीम शानदार खेल दिखा रही है लेकिन वह रन बनाने के लिए जूझ रहे हैं। आस्ट्रेलिया के पूर्व स्पिनर ब्रैड हाग ने कहा कि इस साल के बाद आइपीएल क्रिकेट को भी धौनी अलविदा कह सकते हैं।

अपने वीडियो चैनल पर हाग ने कहा, "मुझे ऐसा लगता है कि इस साल के अंत में वह आइपीएल क्रिकेट से भी संन्यास ले लेंगे। जिस तरह से वह वरुण चक्रवर्ती के खिलाफ बोर्ड हुए वो एक अलग गेंद थी। उनके बल्ले और पैड के बीच बहुत ही बड़ा खाली स्थान था। मुझे ऐसा लगता है कि 40 साल के हो चुके धौनी के रिफ्लेक्स अब पहले जैसे नहीं। वैसे उनकी विकेटकीपिंग अब भी लाजवाब है।"

"यह भारतीय क्रिकेट और सीएसके के लिए भी काफी अच्छा है कि उनका नेतृत्व मैदान पर अब भी मौजूद रहने वाला है। वह चीजों को बहुत ही ज्यादा सौम्य बनाए रखते हैं और जडेजा को एक बेहतर क्रिकेटर बनने में काफी मदद मिलती है। टीम के सभी युवा भी बेहतर विकास कर पा रहे हैं।"

कोलकाता के खिलाफ रविवार को खेले गए मैच में वरुण चक्रवर्ती की गेंद पर धौनी 1 रन बनाकर क्लीन बोल्ड हो गए थे। हाग ने कहा, "जिस तरह से वह मैदान से वापस लौट रहे थे उनकी शारीरिक भाषा जैसी था। ऐसा साफ नजर आ रहा था कि उनकी आंखों में यह देखा जा सकता था कि जैसे लग रहा हो कि मैंने अब अपनी धार को खो दिया है।"

"उनको जिस तरह से महज 40 साल की उम्र में टी20 विश्व कप के दौरान भारतीय क्रिकेट टीम के साथ यह बड़ी जिम्मेदारी मिली है, मुझे लगता है कि जल्दी ही वह मैनेजमेंट में भी शामिल हो सकते हैं। हो सकता है कि वह सीएसके टीम के मुख्य कोच बन जाएं।"

chat bot
आपका साथी