K Gowtham ने छोड़ा राजस्थान रॉयल्स का साथ, IPL 2020 के लिए बदली टीम

नई दिल्ली, जेएनएन। K Gowtham IPL 2020: इंडियन प्रीमियर लीग यानी आइपीएल के अगले सीजन में ऑलराउंडर कृष्णप्पा गौतम (Krishnappa Gowtham) राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के लिए नहीं खेलते दिखेंगे। IPL 2020 के लिए राजस्थान रॉयल्स ने कृष्णप्पा गौतम को लेकर ट्रेड किया है, जिसमें राजस्थान की फ्रेंचाइजी ने किंग्स इलेवन पंजाब को इस खिलाड़ी को सौंप दिया है।

आइपीएल के अगले सीजन के ट्रेड के आखिरी दिन कृष्णप्पा गौतम किंग्स इलेवन पंजाब की टीम के हो गए हैं। ऐसे में वे अगले आइपीएल में पंजाब की टीम की ओर से खेलते नज़र आएंगे। आइपीएल 2018 के ऑक्शन में कृष्णप्पा गौतम को राजस्थान रॉयल्स ने 6.2 करोड़ रुपये में खरीदा था। कृष्णप्पा गौतम की बेस प्राइस केवल 20 लाख थी, लेकिन बोली पर बोली लगती गईं और उनको एक मोटी रकम आइपीएल खेलने के लिए मिली।

BCCI सचिव जय शाह ने की पुष्टि

कृष्णप्पा गौतम ने राजस्थान रॉयल्स की ओर से साल 2018 के आइपीएल में कुल 15 मैच खेले थे, जबकि साल 2019 के आइपीएल में उनको सिर्फ सात मैचों में खेलने का मौका मिला था। कृष्णप्पा गौतम के ट्रेडिंग की खबर को बीसीसीआइ के सचिव जय शाह ने सार्वजनिक किया है। बीसीसीआइ की ओर से जारी मेल में इस बात की पुष्टि हुई है कि किंग्स इलेवन पंजाब और राजस्थान के बीच के गौतम को लेकर ट्रेड सफलतापूर्वक हो गई है।

ऐसा है krishnappa gowtham का IPL करियर

राजस्थान रॉयल्स के लिए 2018 में आइपीएल डेब्यू करने वाले ऑलराउंडर कृष्णप्पा गौतम ने अब तक 22 मुकाबले खेले हैं। इन 22 मुकाबलों में हर बार कृष्णप्पा गौतम ने गेंदबाजी की है और सिर्फ 12 विकेट अपने नाम किए हैं। वहीं, बतौर बल्लेबाज कृष्णप्पा गौतम ने 17 पारियों में सिर्फ 144 रन बनाए हैं। कृष्णप्पा गौतम एक भी पारी में दो से ज्यादा विकेट नहीं ले पाए हैं, जबकि बल्लेबाज के तौर पर उनका हाईएस्ट स्कोर 33 रन है। 

1952 से 2019 तक इन राज्यों के विधानसभा चुनाव की हर जानकारी के लिए क्लिक करें।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.