केएल राहुल ने बताया, मुंबई इंडियंस के खिलाफ किस वजह से हारी पंजाब किंग्स

IPL 2021 में अपना पांचवां मैच जीतने की तलाश में उतरी पंजाब किंग्स को मुंबई इंडियंस ने हरा दिया। इस तरह पंजाब के प्लेआफ में पहुंचने की उम्मीदों को झटका लगा। हालांकि अभी भी प्लेआफ की रेस में पंजाब किंग्स बरकरार है।

By Vikash GaurEdited By: Publish:Wed, 29 Sep 2021 08:14 AM (IST) Updated:Wed, 29 Sep 2021 08:14 AM (IST)
केएल राहुल ने बताया, मुंबई इंडियंस के खिलाफ किस वजह से हारी पंजाब किंग्स
केएल राहुल ने पंजाब की हार का कारण बताया है

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। केएल राहुल की कप्तानी वाली पंजाब किंग्स IPL 2021 में मंगलवार 28 सितंबर को अपनी पांचवीं जीत की तलाश में उतरी थी, लेकिन टीम को मुंबई इंडियंस ने रौंद दिया। मुंबई की टीम ने ये मुकाबला 6 विकेट से अपने नाम किया। एक समय ऐसा लग रहा था कि पंजाब की टीम इस मैच में वापसी करके रोमांचक बना सकती है, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। हार्दिक पांड्या और किरोन पोलार्ड मुंबई इंडियंस के लिए मैच खत्म करके ही लौटे। उधर, केएल राहुल ने बताया कि आखिर किस वजह से पंजाब किंग्स को मुंबई के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा।

मैच के बाद पंजाब किंग्स के कप्तान केएल राहुल ने कहा, "यह एक बेहतरीन फाइट थी, लेकिन इस पिच पर 135 रन काफी नहीं थे। हमें लगभग 170 रन बनाने चाहिए थे। लड़कों ने गेंद से काफी संघर्ष दिखाया, हमने लगातार दो मैच खेले हैं। अगले तीन मैच हमारे लिए दिलचस्प होंगे, क्योंकि अंकतालिका दिलचस्प लग रही है। यह वही है, हम दबाव को संभालने में सक्षम नहीं हैं। यदि हम एक टीम के रूप में एक साथ और अधिक खेलते हैं तो हम और सीखेंगे। हमें सकारात्मक रहने की जरूरत है। हमारे पास तीन मुकाबले हैं, इसलिए हमें एक बार में एक ही मैच को लेने की जरूरत है। हमें वहां जाकर आनंद लेने की जरूरत है। संयुक्त अरब अमीरात में हमारे सभी मुकाबले खराब हो गए हैं, उम्मीद है कि हम उस पर आगे बढ़ सकते हैं।"

पंजाब किंग्स इस समय 11 मुकाबले खेल चुकी है और 4 जीत और 8 अंकों के साथ अंकतालिका में इस समय छठवें नंबर पर है। टीम को तीन मुकाबले और खेलने हैं और टीम तीनों मैच जीत जाती है तो फिर प्लेआफ में पहुंचने के चांस टीम के जिंदा रहेंगे और अगर एक भी मुकाबला हार जाती है तो फिर टीम प्लेआफ की रेस से बाहर हो जाएगी, क्योंकि इस समय पांच टीमों के अंक 10 या इससे ज्यादा हैं। ऐसे में प्लेआफ की रेस अगले कुछ दिनों में और दिलचस्प होने वाली है।

chat bot
आपका साथी