दिल्ली

उत्तर प्रदेश

पंजाब

बिहार

उत्तराखंड

हरियाणा

झारखण्ड

राजस्थान

जम्मू-कश्मीर

हिमाचल प्रदेश

पश्चिम बंगाल

ओडिशा

महाराष्ट्र

गुजरात

केविन पीटरसन को सता रही भारत की चिंता, हिंदी में भावुक ट्वीट कर बोले- यह समय बीत जाएगा

केविन पीटरसन को सता रही भारत की चिंता।

आइपीएल 2021 भले ही स्थगित हो गया हो और विदेशी खिलाड़ी अपने स्वदेश लौट गए हों लेकिन उन्हें कोरोना महमारी की दूसरी लहर की मार झेल रहे भारत की चिंता सता रही है। आइपीएल में कमेंटेटर की भूमिका निभाने वाले केविन पीटरसन ने भी चिंता जाहिर की है।

TaniskTue, 11 May 2021 12:42 PM (IST)

नई दिल्ली, जेएनएन। आइपीएल 2021 भले ही स्थगित हो गया हो और विदेशी खिलाड़ी स्वदेश लौट गए हों, लेकिन उन्हें कोरोना महमारी की दूसरी लहर की मार झेल रहे भारत की चिंता सता रही है। आइपीएल में कमेंटेटर की भूमिका निभाने वाले इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर केविन पीटरसन ने भारत की स्थिति को लेकर चिंता जाहिर की है और हिंदी में ट्वीट करके लोगों से सावधान रहने की अपील की। उन्होंने ट्वीट करके कहा, 'मैंने भारत छोड़ दिया हो सकता है, लेकिन मैं अभी भी ऐसे देश के बारे में सोच रहा हूं, जिसने मुझे बहुत प्यार और स्नेह दिया है। कृपया लोग सुरक्षित रहें। यह समय बीत जाएगा, लेकिन आपको सावधान रहना होगा।'

पीटरसन से पहले इंग्लैंड और राजस्थान रॉयल्स (RR) के बल्लेबाज जोस बटलर ने भारत भावुक संदेश दिया था। उन्होंने कहा था कि भारत एक विशेष देश है, जो इस समय कठिन दौर से गुजर रहा है। हमेशा की तरह मेरे और मेरी परिवार की स्वागत करने के लिए धन्यवाद। कृपया सुरक्षित रहें और अपना ध्यान रखें। 

बता दें कि देश में कोरोना की दूसरी लहर का कहर जारी। इस बीच आइपीएल  2021 का आयोजन बंद दरवाजों के पीछे हो रहा था। खिलाड़ी बायो बबल में रह रहे थे, जिसमें वायरस ने सेंध लगा दी। गत सोमवार को कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाड़ी वरुण चक्रवर्ती और संदीप वॉरियर संक्रमित पाए गए थे। इसी दौरान चेन्नई सुपरकिंग्स के गेंदबाजी कोच एल बालाजी जी संक्रमित पाए गए। फिर अगले दिन यानी मंगलवार को दो दिल्ली कैपिटल्स के अमित मिश्रा और सनराइजर्स हैदराबाद के रिद्धिमान साहा संक्रमित पाए गए।

इसके बाद बीसीसीआइ और आपीएल गवर्निंग काउंसिल ने खिलाड़ियों की सुरक्षा ध्यान में रखते हुए टूर्नामेंट को स्थगित करने का फैसला किया। चेन्नई सुपरकिंग्स के बल्लेबाजी माइक हसी, केकेआर के टिम सेफर्ट और प्रसिद्ध कृष्णा भी कोरोना से संक्रमित पाए गए। टूर्नामेंट स्थगित होने के बाद खिलाड़ियों के स्वदेश लौटने के लिए बोर्ड ने व्यवस्था की। ऑस्ट्रेलिया को छोड़कर लगभग हर देश के खिलाड़ी स्वदेश लौट गए हैं। ऑस्ट्रेलियाई दल मालदीव में है। 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.