IPL 2021 Playing XI Prediction: कोलकाता बनाम हैदराबाद, ऐसी हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग XI

सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) और कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के बीच आइपीएल 2021 का तीसरा मुकाबला रविवार को चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा। दोनों टीमें जीत के साथ इस सत्र में अपने अभियान का आगाज करना चाहेंगी।

By TaniskEdited By: Publish:Sun, 11 Apr 2021 01:10 PM (IST) Updated:Sun, 11 Apr 2021 01:10 PM (IST)
IPL 2021 Playing XI Prediction: कोलकाता बनाम हैदराबाद, ऐसी हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग XI
आइपीएल में आज कोलकाता बनाम हैदराबाद का मुकाबला।

नई दिल्ली, जेएनएन। सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) और कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के बीच आइपीएल 2021 का तीसरा मुकाबला चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा। दोनों टीमें जीत के साथ अपने अभियान का आगाज करना चाहेंगी। पिछले सत्र में डेविड वार्नर की अगुवाई वाली हैदराबाद की टीम प्लेऑफ तक पहुंची थी। वहीं, इयोन मोर्गन की कप्तानी वाली कोलकाता की टीम पांचवें नंबर पर रही थी। आइए जानते हैं इस मैच में दोनों टीमों का प्लेइंग इलेवन कैसा हो सकता है? 

सनराइजर्स हैदराबाद

बेयरस्टो और वार्नर होंगे ओपनर

हाल ही में भारत और इंग्लैंड के बीच खेले गए लिमिटेड ओवर सीरीज में जॉनी बेयरस्टो ने शानदार प्रदर्शन किया था। ऐसे में कप्तान डेविड वार्नर के साथ वह हैदराबाद के लिए ओपनिंग करते नजर आएंगे। नंबर तीन पर मनीष पांडे और चार पर केन विलियमसन खेलेंग। इसके अलावा केदार जाधव, अब्दुल समद और अभिषेक शर्मा को मौका मिल सकता है। गेंदबाजों की बात करें तो भुवनेश्वर कुमार पेस अटैक को लीड करेंगे। पिछले साल चोट के कारण वह टूर्नामेंट से बाहर हो गए थे। उनका साथ टी नटराजन और संदीप शर्मा देंगे। इसके अलावा राशिद खान भी कोलाकात के बल्लेबाजों के लिए सिरदर्द साबित हो सकते हैं। 

कोलकाता नाइटराइडर्स

शुभमन गिल के साथ नीतीश राणा ओपनिंग कर सकते हैं

कोलकाता की तरफ से आज के मैच में शुभमन गिल के साथ नीतीश राणा ओपनिंग कर सकते हैं। इसके बाद कप्तान इयोग मोर्गन और दिनेश कार्तिक बल्लेबाजी करेंगे। शाकिब अल हसन  और आंद्रे रसेल फिनिशर की भूमिका निभाएंगे। बड़ा सवाल ये है कि क्या हरभजन सिंह को खेलने का मौका मिलेगा? इसके अलावा टीम के पास वरुण चक्रवर्ती के तौर पर स्पिनर मौजूद है। तेज गेंदबाजी की अगुवाई पैट कमिंस करेंगे और उनका साथ कमलेश नागरकोटी और प्रसिद्ध कृष्णा देंगे।

सनराइजर्स हैदराबाद (संभावित प्लेइंग XI) 

डेविड वॉर्नर (कप्तान), जॉनी बेयरस्टो (विकेटकीपर), मनीष पांडे, केन विलियमसन, केदार जाधव, अब्दुल समद, अभिषेक शर्मा, राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, संदीप शर्मा और टी नटराजन

कोलकाता नाइट राइडर्स (संभावित XI)

नितिश राणा, शुभमन गिल, इयोन मोर्गन (कप्तान), दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), शाकिब अल हसन, आंद्रे रसल,पैट कमिंस, वरुण चक्रवर्ती, शिवम मावी, कमलेश नागरकोटी/हरभजन सिंह और प्रसिद्ध कृष्णा 

chat bot
आपका साथी